RTV बस के मालिक ने कंडक्टर मुजमिल सिद्दीकी को मुर्गा बनाकर पीटा

ख़बरें अभी तक। दिल्ली में आरटीवी बस पर कंडक्टर का काम करने वाले एक शख्स की डंडों से पिटाई का वीडियो हुआ वायरल। साथ इस शख्स को मुर्गा बनाकर भी पीटा गया और 2 दिन RTV बस के मालिक ने पिटाई की। दूसरे दिन के बाद कंडक्टर की डेड बॉडी रेलवे ट्रैक पर मिलती है। पुलिस इसे सुसाइड मानकर जांच कर रही है लेकिन परिजनों का आरोप है कि उसे हत्या कर ट्रैक पर फेंका गया। आशंका यह भी है कि जिस तरह से बुरी तरह से उसे डंडो से मारा जा रहा है हो सकता है कि मौत के बाद उसे रेलवे ट्रैक पर फेंका गया हो। फिलहाल आरोपी जितेंद्र डबास फरार है। मामला दिल्ली के बाहरी जिले का।

बता दें कि मुज्जमिल सिद्दीकी rtv बस पर कंडक्टर थे और बस का मालिक जितेंद्र डबास है। जितेंद्र डबास की RTV बस पंजाबी बाग थाना एरिया में पुलिस द्वारा बंद कर दी गई। इसी बात से गुस्सा होकर जितेंद्र डबास ने बस कंडक्टर जमील सिद्दीकी की डंडों से,  छोटा डंडा नहीं जिसे बल्कि बड़ा लठ कह सकते हैं,  बड़े डंडे से उसकी बेरहमी से पिटाई की थी उसका वीडियो भी बनाया और वीडियो को वायरल कर दिया गया। इसके बाद अगले दिन फिर मुज्जमिल को मालिक ने बुलाया तो मुज्जमिल के परिजनों ने उसे न जाने के लिए बोला क्योंकि उन्होंने वीडियो का पता चल गया था और पता था कि उसकी बेरहमी से पिटाई की जाती है।

इसके बावजूद भी मालिक के आदेश का पालन जमील सिद्दीकी ने किया और दूसरे दिन भी चला गया दूसरे दिन का भी वीडियो वायरल है जिसमें मुजमिल सिद्दीकी को मुर्गा तक बनाकर पीटा गया है। बुरी तरह से टॉर्चर किया गया। इसके बाद का पता नहीं मुज्जमिल सिद्दीकी ने इस बेइज्जती से व्यथित होकर या टॉर्चर से तंग आकर खुदकुशी कर ली या उसकी हत्या की गई है। मुज्जमिल सिद्दकी का शव कल मंगलवार को रेलवे ट्रैक पर मिला।  परिजनों का आरोप है कि मुज्जमिल सिद्दीकी की हत्या के बाद उसे वहां फेंका गया है या उसे जीवित हालत में ट्रेन के आगे फेंक कर उसकी हत्या की गई है और अभी तक इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।

इस मामले में ट्रैक पर जो डेड बॉडी मिली उस केस की जांच रेलवे पुलिस कर रही है तो दूसरी तरफ परिजनों ने भी कंझावला थाना एरिया में इस मामले की शिकायत की है लेकिन अभी तक यह जांच साफ नहीं हो पाया है मामला की पिटाई किस जगह पर की गई है। उस जगह के लिहाज से थाना कंझावला मामले की जांच करेगा या थाना अमन विहार। फिलहाल मुजम्मिल की को इंसाफ मिलता नजर नहीं आ रहा है इस मामले में लगता नहीं कि दिल्ली पुलिस जांच में जुटी हो।