लश्कर-ए-तैयबा के नाम से 20 अक्टूबर की धमकी भरा खत मिलने के बाद सुरक्षा एंजेसियों का अलर्ट

खबरें अभी तक। गत 25 सितम्बर को लश्कर-ए-तैयबा के नाम से एक धमकी भरा खत अंबाला रेलवे स्टेशन के अफसरों को मिला था। जिसमें 20 अक्टूबर को हरियाणा और यूपी के रेलवे स्टेशन समेत पेट्रोल पंप और ओवरब्रीज के अलावा सहरानपुर के रेलवे स्टेशन व सिद्धपीठ माता शाकुंभरी देवी के मंदिर सहित धार्मिक स्थलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गयी थी। खत के मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियों को सतर्क कर दिया गया था। फिलहाल आज 20 अक्टूबर का दिन होने के कारण सुरक्षा एंजेसियों को अलर्ट करते हुए रेलवे स्टेशनों के अलावा सार्वजनिक और धार्मिक स्थलों की सुरक्षा में तेजी कर दी गई है। और आज सहारनपुर रेलवे स्टेशन की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है। वहीं सीओ जीआरपी ने अपनी विशेष टुकड़ी व भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ सतर्कता बरतते हुए चेकिंग अभियान चलाया गया।

ये लिखा था धमकी भरे खत में

धमकी भरे इस खत में टूटी फूटी लैंगवेज से लिखा गया था। की आगामी 20 अक्टूबर को सबसे पहले अंबाला रेलवे स्टेशन को निशाना बनाने की बात कही गई है। इसके अलावा जगाधरी रेलवे स्टेशन, सहारनपुर रेलवे स्टेशन, रोहतक रेलवे स्टेशन, रेवाड़ी रेलवे स्टेशन, पानीपत रेलवे स्टेशन, कुरुक्षेत्र रेलवे स्टेशन और सिरसा समेत हरियाणा के कई स्टेशन को बम से उड़ाने की बात कही गई है। इसी खत में आगे लिखा है कि हरियाणा और उत्तर प्रदेश के रेलवे स्टेशनों, मिल्ट्री कैंपों, रेलवे पुल और पैट्रोल प्लांटों को उड़ा देंगे। इसके बाद इस इसी खत में हरियाणा और उत्तर प्रदेश के धर्मिक स्थलों को निशाना बनाने की बात कही गई है। इसी खत में सहारनपुर के शाकुम्भरी सिद्धपीठ मंदिर को भी बम से उड़ाने की बात कहते हुए खत में लिखा गया है कि इस बार हरियाणा और उत्तर प्रदेश को खून से रंग देंगे।

पाकिस्तान का लिखा गया है नाम

खत के दूसरी तरफ अंतिम पेज पर लिखा है, ”आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा एरिया कमांडर मौलवी अबु बुखारी किश्तवाद कश्मीर, जम्मू करांची पाकिस्तान