दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी की बैठक

खबरें अभी तक। दिल्ली स्थित कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी की बैठक का आयोजन किया गया जिस में लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के संरक्षक व सांसद राजकुमार सैनी, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीपाल सैनी, के साथ दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष किशनलाल पंचाल व दिल्ली के एलएसपी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इस बैठक में दिल्ली में किस तरह से पार्टी को मजबूती देने के लिए काम किया जाए साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव दिल्ली में किन मुद्दों पर लड़ा जाए समेत कई अन्य मुद्दों पर चर्चा हुई।

लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के संरक्षक राजकुमार सैनी ने बैठक में मौजूद लोगों से सुझाव भी मांगे हैं। उन्होंने कहा है यदि पार्टी को लेकर कोई सुझाव है तो वह हम तक बताएं लिखित में हमें दें ताकि उन मुद्दों पर चर्चा की जा सके साथ ही जो भी कैंडिडेट हैं। सच्चे मन से समाज की सेवा करना चाहते हैं तो वह सामने आए उनको हम टिकट देंगे।

इस बैठक में आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्य न्यायाधीश वि. ईश्वरैयाह अपने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की इस मौके पर न्यायाधीश ने कहा कि हम राजकुमार सैनी से बहुत प्रभावित हुए हैं। यही वजह है कि हम इस बैठक में शिरकत करने आए हैं और हम राजकुमार सैनी जी के साथ हैं जहां भी राजकुमार सैनी जी को मेरी जरूरत होगी मैं वहां उन्हें खड़ा मिलूंगा।

वहीं इस मौके पर राजकुमार सैनी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा दिल्ली में है इस मीटिंग के माध्यम  हमने चुनावी बिगुल फूंक दिया है। आने वाले समय में समय-समय पर मीटिंग की जाएगी। दिल्ली प्रदेश के दौरे पर भी मैं रहूंगा लोगों से मिलूंगा जो लोग दबे कुचले हैं। जिनको अभी तक उनका अधिकार नहीं मिल पाया है। उन्हें हम उनका हक दिलाने का काम करेंगे और लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के माध्यम से दिल्ली के अलावा आंध्र प्रदेश में भी हम जाएंगे पिछले दिनों में मैं महाराष्ट्र गया था। वहां भी लोगों का मुझे बहुत प्यार मिला हरियाणा में हमारी टीम तैयार हो गई है। सब कामों में लग गए हैं। इसी तरह बाकी राज्यों में भी हम जाकर लोगों की आवाज उठाएंगे और लोगों को लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी से जुड़ने के लिए प्रेरित करेंगे।