भिवानी दौरे पर पहुंचे दिल्ली सीएम केजरीवाल, स्कूली छात्रों से की मुलाकात

खबरें अभी तक। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आज भिवानी पहुंचे। भिवानी जिले से सट्टे हुए गांव बापोड़ा के राजकीय स्कूल में पहुंचे। राजकीय स्कूल में उन्होंने स्कूली छात्रों से मुलाकात की और उनकी कक्षा में जाकर उनसे उनकी शिक्षा के बारे में जानकारी हासिल की। स्कूल की स्थिति को देखने के बाद केजरीवाल ने कहा कि स्कूलो के हालात खंडर जैसी है। उन्होंने ये भी माना है कि दिल्ली में भी पहले यही स्थिति थी।

आज उन्होंने दिल्ली के राजकीय स्कूलों और अस्पतालों की फिजा बदल दी है। केजरीवाल ने स्कूलों की शिक्षा का जायजा लिया और बाद में स्कूलों के कमरों के हालात भी देखे। उन्होंने कहा कि स्कूलों की हालत दयनीय है। उन्होंने कहा कि उनके दौरा करने से पहले स्थिति को सुधारने का प्रयास किया है लेकिन स्थिति सुधरी नही है। उन्होंने कहा कि वे स्कूल और अस्पताल की हालत को सुधारने के लिए वोट मांग रहे है।

वहीं दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया भी उनके साथ पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यिा मनोहर लाल खट्टर कमजोर मुख्यमंत्री साबित हुए है क्योंकि 4 वर्षो में भी वे कुछ नही कर पाएं जबकि उन लोगों ने 3 वर्षो में ही दिल्ली के अस्पताल सुधार दिए स्कूल सुधार दिए।