नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस जांच में जुटी

खबरें अभी तक। पटना के बिहटा प्रखंड में एक 13 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना बिहटा थानाक्षेत्र के श्रीरामपुर गांव का है जहाँ की रहने वाली एक 13 वर्षीय किशोरी बुधवार की देर शाम बिहटा थाना पहुंची और अपने साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के बारे में पुलिस को बताया।

पीड़ित किशोरी ने बताया कि तीन दिन पहले उसी के गांव के दो लड़के जबरन उसे पकड़ कर एक घर में ले गए और बारी – बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया कि दोनों युवकों ने ना सिर्फ उसके साथ दुष्कर्म किया बल्कि उसकी गन्दी तस्वीर भी खींची और उसे वायरल कर देने की धमकी देते हुए पुलिस के पास नहीं जाने से मना किया।

पीड़िता के मुताबिक युवकों ने उसे और उसके परिवार को भी जान से मारने की धमकी दी। इधर मामला जैसे ही बिहटा थाना पहुंचा पुलिस ने तत्काल पीड़िता के बयान पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। बिहटा थाना प्रभारी रणजीत कुमार ने बताया कि पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि पीड़िता ने आरोपियों द्वारा तस्वीर खींचे जाने की बात कही है उसकी भी जाँच की जा रही है।