Festival Season Dhamaka: इस दिपावली अपनों को करें ये गिफ्ट

खबरें अभी तक। इस फेस्टिव सीज़न में अगर आप भी अपने दोस्तों या रिश्तेदारों को कुछ स्पेशल तोहफा देना चहाते हैं तो हम आपके लिए लेकर आए हैं इलेक्ट्रोनिक जगत के कुछ खास गैजेट्स। जिन्हें आप गिफ्ट कर सकते हैं।

दिवाली हो या कोई और त्योहार, इनका मजा अपनों के साथ खुशियां बांट कर ही मिलती है। फिलहाल दिवाली का दिन नजदीक आ रहा है और ऐसे में आप अपनों को कोई गिफ्ट देना चाहते हैं तो हम आपका काम यहां आसान कर रहे हैं। यहां हम आपको कुछ ऐसे खास गैजेट्स के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें आप इस दिवाली में अपनों को गिफ्ट कर सकते हैं।

Logitech MK 240- Nano:-

Image result for Logitech MK 240- Nano

 ये लॉजिटेक की तरफ से कलरफुल माउस और की-बोर्ड का कॉम्बो है। इसकी कीमत 1,645 रुपये हैं। आप इसे खरीद सकते हैं। ये आपको उपयोग में आरामदायक भी लगेगा साथ ही जगह भी ज्यादा नहीं लेगा।

Mi Band 3:-

Related image ये शाओमी एक फिटनेस ट्रैकर है, इसमें 128×80 पिक्सल रिजोल्यूशन के साथ 0.78-इंच OLED डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही डिस्प्ले पर मौजूद टच बटन से यूजर्स नेविगेट भी कर सकते हैं। साथ ही नए कॉलर ID फीचर की मदद से यूजर्स ये देख सकते हैं कि उन्हें कौन कॉल कर रहा है। साथ ही इस कॉल को म्यूट और डिस्कनेक्ट भी किया जा सकता है। इसकी कीमत 1,999 रुपये है।

Toreto Explosive Pro:- 

Image result for Toreto Explosive Pro:-

ये टोरेटो का हाल ही में लॉन्च किया गया वायरलेस हेडफोन है। इसे कंपनी ने 3D स्टीरियो साउंड के लिए खासतौर पर बनाया है। ये ios और एंड्रॉयड फोन्स दोनों को ही सपोर्ट करता है। इसकी कीमत 2,299 रुपये है।

Ultimate Ears Wonderboom:- 

Image result for Ultimate Ears Wonderboom:-

ये एक छोटा ब्लूटूथ स्पीकर है, जो वाटरप्रूफ भी है और इसकी साउंड क्वालिटी भी मजेदार है। इसे इसके खास लुक के लिए फैशन एक्सेसरीज के तौर पर भी देखा जा सकता हैष। इसकी कीमत 6,995 रुपये है।

Realme C1:- 

Image result for Realme C1:- 

ये Realme कंपनी का सबसे शानदार बजट स्मार्टफोन है। इसके बैक में डुअल कैमरा सेटअप मौजूद है। इसकी बड़ी खूबियों की बात करें तो इसमें 4,230mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर इसमें मौजूद है और डिस्प्ले में iPhone X जैसा नॉच डिजाइन इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले में दिया गया है. इसकी मौजूदा कीमत 6,999 रुपये है.

Jabra Elite 65e:- 

Image result for Jabra Elite 65e

ये नेकबैंड डिजाइन वाला एक हेडफोन हैं। इसके बारे में बात करें तो इसे IP54 रेटिंग दी गई है। यानी ये वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट है। साथ ही इसमें दो साल की वॉरंटी भी दी गई है। इसमें प्रोफेशनल ग्रेड एक्टिव नॉयस कैंसेलेशन (ANC) दिया गया है। यानी ये दोनों तरफ के ईयरबड में 2 माइक्रोफोन की मदद से बैकग्राउंड साउंड को खत्म करते हैं। इसकी कीमत 16,999 रुपये है।

Canon Powershot SX740 HS:- 

Image result for Canon Powershot SX740 HS:-

ये कैनन का लेटेस्ट कॉम्पैक्ट कैमरा है। इसमें बेहतरीन इमेज क्वालिटी के लिए DIGIC 8 इमेज प्रोसेसर दिया गया है। इस कैमरे Wi-Fi के साथ-साथ 4K टाइम लैप्स का सपोर्ट ग्राहकों को मिलेगा। इसकी कीमत 27,995 रुपये है।