पहली पत्नी को मायके भेज दूसरी शादी रचाने जा रहा था विक्की, पहुंचा जेल

ख़बरें अभी तक। अमृतसर में विवाह समारोह चल रहा था। दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठे थे। लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ जिसे देख वहां मौजूद सभी लोग हैरान हो गए। यहां शादी के दौरान 2 मासूम बच्चियों को गोद में उठाए एक महिला स्टेज पर पहुंची और चिल्ला-चिल्ला कर कहने लगी कि यह मेरा पति हैं। बस इतना कहते ही शादी हंगामा में बदल गई।

लड़की वाले सन्न रहे गए कि वे जिसके हाथ में अपनी बेटी का हाथ दे रहे थे, वह तो पहले से ही शादीशुदा था। कुछ ही देर में थाना सिविल लाइन की पुलिस वहां पर पहुंच गई और पहली बीवी के होते हुए दूसरी शादी रचाने वाले विक्की महाशा को गिरफ्तार कर लिया। उसकी पत्नी गीता की शिकायत पर पुलिस ने धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज कर लिया है।बताया जा रहा हैं कि स्थानीय सुल्तानविंड रोड के रहने वाले विक्की का विवाह करीब 8 वर्ष पहले कपूरथला की गीता के साथ सभी रीति-रिवाजों के अनुसार हुआ था। विवाह के बाद विक्की के घर 2 बेटियों ने जन्म लिया। इसी बीच, विक्की के एक लड़की के साथ प्रेम संबंध बन गए। वह अपनी पहली पत्नी के होते हुए उसके साथ दूसरा विवाह रचाने के लिए तैयार हो गया।

उसने अपनी पत्नी से कहा कि वह मायके हो आए। इस पर गीता अपने मायके कपूरथला चली गई। इसके बाद विक्की अपनी प्रेमिका के साथ विवाह करने के लिए बरात लेकर एक स्थानीय पैलेस में पहुंच गया, जहां लड़की वालों का पूरा इंतजाम था। क्रिश्चियन रीति-रिवाजों के अनुसार विवाह सम्पन्न होना था। इसी बीच, किसी व्यक्ति ने विक्की के विवाह की सूचना उसकी पत्नी गीता तक पहुंचा दी, और गीता समय रहते ही वहां पहुंच गई।