राजकुमार सैनी ने बीजेपी और इनेलो पर साधा निशाना

खबरें अभी तक। गुरुग्राम सांसद औऱ लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के संरक्षक राजकुमार सैनी ने एक कार्यक्रम में जमकरी बीजेपी औऱ इनेलो के साथ कांग्रेस पर निशाना साधा. और लोगों से अपील की है कि वो इस बार उनका साथ देंगे तो हरियाणा की तस्वीर बदल देंगे.

गुरुग्राम में दिव्यांगों और खिलाडियों के सम्मान के लिए कार्यक्रम में पहुंचे राजकुमार सैनी ने जमकर बीजेपी के चार सालों के कार्यकालों पर सवाल उठायें. वहीं उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर निशाना साधते हुए कहा कि वो 90 सीटों से चुनाव लड़े दो से नहीं उसके बाद कार्यकर्ताओं की सोचे. इस बार जनता सब देख रहीहै और सभी पार्टियों को जवाब देगी. वहीं राजुकमार सैनी ने लोगों से अपील भी की है कि हर बार चुनाव में वो कांग्रेस, इनेलो और बीजेपी के बहकावे में आकर वोट डालते है लेकिन फिर पांच साल उन्हे गाली भी देते थे. इस लिए इस बार बिना डरे अच्छे इंसान को वोट दे जिससे हरियाणा का विकास हो सके.

राजकुमार सैनी ने इऩेलो के झगड़े पर चुटकी लेते हुए कहा कि प्रदेश को पहले लूटा और अब जो दौलत है उसपर संग्राम है सब दिखावा है. जनता को पागल बनाया जा रहा है. वहीं बीजेपी के चार साल बेमिसाल के नारे पर कहा कि बीजेपी ने हरियाणा में दंगे कराये. लोगों को बांटा, गरीबों के हितों को छिना, लोगों को सपने दिखाये लेकिन सब झूठे वादों के बीच अब लोगों को पता चल गया है और इस बार लोग सबक सिखायेंगे. मोदी को अच्छा नेता बताते हुए कहा कि मोदी का सेनापति है लेकिन अपने लोगों को पर कंट्रोल नहीं कर पाये. इस लिए महौल बिगड़ा हुआ है.