धर्म: धनतेरस के दिन इन तीन राशियों पर रहेगी माँ लक्ष्मी की कृपा

ख़बरें अभी तक। मेष: आज मेष राशि के लोगों का दिन आज अच्छा रहेगा. आज किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. परिवारजनों की तरफ से पूरा समर्थन मिलेगा. गाड़ी चलाते समय थोड़ी सावधानी अवश्य बरतें. आज बाहर के खाने का परहेज करें.

वृषभ: वृषभ राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. वृषभ राशि के लोगों को आज अपार धन का लाभ हो सकता है. आज मित्र की सलाह आपके लिए फायदेमंद रहेगी. आज किसी विदेश यात्रा को लेकर सूचना मिल सकती है.

मिथुन: मिथुन राशि के लोगों के दिन थोड़ा उतार चढ़ाव भरा रहेगा. आज ऑफिस में किसी से मतभेद हो सकता है. साथ ही पारिवार में कोई बीमार पड़ सकता है. सेहत का ध्यान रखें और आज अपने गुस्से पर काबू रखें.

कर्क: कर्क राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज कारोबार में फायदा हो सकता है. कोई रिश्तेदार आज घर आ सकता है. परिवार के किसी बड़े की बात को नजरअंदाज ने करें वहीं शादी-शुदा लोगों के लिए दिन अच्छा बीतेगा.

सिंह: सिंह राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज पारिवारिक समारोह के लिए दिन अच्छा है. आज किसी दोस्त से दिल की बात कहन के लिए बहुत अच्छा दिन है. परिवार वालों के साथ समय गुजरेगा. कहीं बाहर घूमने का प्लान भी बन सकता है.

कन्या: कन्या राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा.आज आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी. किसी करीबी रिश्तेदारों से खास खबर मिल सकती है. पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

तुला: तुला राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज किसी नए कार्य की शुरुआत कर सकते हैं. आज आपको हर कार्य में सफलता मिलेगी. बनी हुई योजनाएं आज पूर्ण होंगी. धन लाभ हो सकता है.

वृश्चिक: वृश्चिक राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज ऑफिस में सम्मानित किए जा सकते हैं. समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ सकती है. कला से जुड़े क्षेत्र के लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा है.

धनु: धनु राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज किसी दुर्घटना के संकेत हैं. इसलिए वाहन के इस्तेमाल से बचें और पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करें. बाहर के खाने का परहजे करें किसी मित्र के यहां जाने की योजना बन सकती है.

मकर: मकर राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. खेल केदू से जुड़े लोगों के लिए आज दिन बेहतर रहेगा. आज के दिन किसी भी प्रकार के विवाद में न पड़े. खाने पीना का ध्यान रखें और परिजनों के बीच समय गुजारे इससे आपको फायदा मिलेगा.

कुंभ: कुंभ राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. काफी लंबे समय से बनी आ रही योजना पूर्ण होगी. आज सात्विक भोजन करें. पैसा सोच समझकर खर्च करें, सुधार आएगा. बच्चों के साथ समय गुजारें इससे सकारात्मक उर्जा का संचारण होगा.

मीन: मीन राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. साथ ही बाहर जाने की योजना बन सकती है. आज किसी करीबी से धोखा मिल सकता है. सचेत रहें और सेहत का ध्यान रखें.