आज रात 12 बजे से JioPhone 2 की सेल होगी शुरू

ख़बरें अभी तक। आज से रिलायंस जियो 7 दिनों के लिए अपने JioPhone 2 की सेल शुरू करने जा रहा है, जिसमें आप बिना किसी इंतजार के इस फोन को खरीद सकते हैं. यह सेल आज यानी की 5 नवंबर दोपहर 12 बजे से शुरू होकर 12 नवंबर तक चलेगी. सेल में फोन खरीदने के लिए Paytm वॉलेट से पेमेंट करने पर 200 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है. इस समय जियो अपने JioPhone डिवाइस के लिए 49, 99 और 153 रुपये के तीन प्रीपेड रिचार्ज चला रहा है. इसमें यूजर्स को 1 से लेकर 42GB तक डेटा के साथ कई और फायदे मिलते हैं. 153 रुपये के JioPhone प्लान की बात करें तो इसमें 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा मिलता है.

99 रुपये के JioPhone प्लान की बात करें तो इसमें आपको 28 दिनों तक प्रतिदिन 0.5GB डेटा मिलेगा. इसके साथ फ्री वॉयस कॉल और 300 SMS भी मिलेगा. वहीं अगर 49 रुपये वाले JioPhone प्लान की बात करें तो इसमें आपको 28 दिन के लिए 1GB डेटा मिलेगा. इसका मतलब आप 28 दिन में मैक्सिमम 1GB डेटा ही पाएंगे. हालांकि इसके साथ आपको वॉयस कॉलिंग और 50 SMS भी मुफ्त मिलेंगे. जियो के अनुसार इन सभी प्लान्स में हाई स्पीड डेटा खत्म होने के बाद यूजर्स को 64 Kbps की स्पीड मिलेगी.

बता दें कि जियो फोन में आप वॉट्सऐप, फेसबुक और यूट्यूब को डाउनलोड कर इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके अलावा आप Jio के सभी ऐप्स जैसे MyJio, JioMusic, JioTV, JioCinema, JioVideoCall, और JioPay का भी इस्तेमाल कर सकते हैं जो JioPhone 2 में प्रीलोडेड मिलेंगे.