सामन्तवाद को उजागर करने वाली वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

ख़बरें अभी तक। उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद से सामन्तवाद को उजागर करती हुई एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही हैं, इस वीडियो में उत्तर प्रदेश पुलिस के दरोगा एक व्यक्ति की पीठ पर चढ़ कर नाव से कुछ दूर तक जाते हुए दिखाई दे रहे हैं, दरअसल थाना मूंडापाण्डे के एक दरोगा दबिश डालने रामपुर गए थे, लेकिन गांव जाने का रास्ता नाव से था तो वे उसे पार कर गए, लेकिन वहां से लौटते समय अपने जूते और पेंट बचाने के चक्कर में एक आम व्यक्ति की पीठ पर चढ़ बैठे, इस पूरी घटना को किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और जिसके बाद ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गई
 
सूबे के आला पुलिस अधिकारी भले ही कितने आदेश क्यों न दें कि खाकी वर्दी वाले कर्मचारी अपने आचरण में सुधार करें। लेकिन आये दिन कहीं न कहीं ये खाकीधारी खाकी की ही धज्जियां उड़ा रहे हैं। ताजा मामला रामपुर और मुरादाबाद की सीमा है। यहां मुरादाबाद के मूंडापाण्डे के एक दरोगा दबिश डालने रामपुर गए थे, लेकिन गांव जाने का रास्ता नाव से था तो वे उसे पार कर गए,लेकिन जब नाव किनारे पहुंची तो थोड़े पानी में पैदल चलना होता है तो दरोगा ने जूते गीले न हों जाएं इस डर से युवक की पीठ पर चढ़कर पानी पार किया। ये वीडियो किसी स्थानीय नागरिक ने बना लिया और उसके बाद वायरल कर दिया। अब पुलिस के आला अधिकारीयों को जबाब देते नहीं बन पा रहा है।
इस पूरी घटना के सूत्रधार रहे शम्मी नाम के व्यक्ति से जब पूरी घटना के बारे में पूछा गया तो पहले तो वो पुलिस के डर से कुछ बोलने को तैयार नही हुए, लेकिन फिर शम्मी ने बताया कि कुछ पुलिस वाले बेल चोरी की घटना की जांच करने पहुंचे थे और वहा से वापसी के समय नाव से जमीन तक जाने के लिए दरोगा जी ने ही उससे कहा था कि वो उन्हें अपनी पीठ पर बैठा कर वहां तक पहुंचाये, वरना उनके जूते पानी में खराब हो जाएंगे।

Add your comment

Your email address will not be published.