बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने दी अपने प्रेग्नेंट होने की ख़बर

ख़बरें अभी तक। एक्ट्रेस सुरवीन चावला इन दिनों प्रेग्नेंट हैं, ये वही एक्ट्रेस है जिन्होंने कसौटी जिंदगी की, काजल और कहीं तो होगा जैसे पॉपुलर टीवी शोज किए है और साथ ही वो बॉलीवुड और कई पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकी है.

वहीं आजकल सुरवीन नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज “सैक्रेड गेम्स” काम कर रहा है. उनके प्रेग्नेंट होने की खबर ने एक बार फिर से सबको हैरान कर दिया है. इससे पहले भी उन्होंने अपनी शादी की खबर से भी लोगों को चौका दिया था. बता दें कि सुरवीन ने 2015 में कारोबारी अजय ठक्कर के साथ गुपचुप शादी कर ली थी.

सुरवीन ने कहा कि वो प्रेग्नेंट हैं और इस वक्त अपने पहले बच्चे के जन्म का इंतजार कर रही हैं. गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा करते हुए सुरवीन ने लिखा, “जीवन में जो होना होता है, वह अपने समय पर घटित होता है और अब यह इस पल में हो रहा है.

हमारे खुशहाल जीवन में अब और भी खुशियां आने वाली हैं.””हां, अब चमत्कार होने वाला है. इस चमत्कार को जीवन कहते हैं. मेरे अंदर नया जीवन पल रहा है.”इस पोस्ट के साथ सुरवीन ने जो फोटो साझा की है उसमें पति अक्षय के साथ फ्रेम में मढ़ी उनकी फोटो दिख रही हैं. फोटो फ्रेम के सामने बच्चों के शूज का पेयर भी है.