अवैध संबंधों के चलते पत्नी ने प्रेमी संग मिल की पति की हत्या

ख़बरें अभी तक। काशीपुर पुलिस ने अवैध संबंधों के चलते हुई युवक की हत्या का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त वह चुन्नी भी बरामद की है जिससे मृतक के गले में बांधकर हत्या की गई थी। कोतवाली काशीपुर में अपार पुलिस अधीक्षक डॉ. जगदीश चंद्र और सीओ राजेश भट्ट ने संयुक्त रूप से मामले का खुलासा किया।

दरअसल गुरमीत काशीपुर में मानपुर में मकान बनाकर अपने परिवार के साथ रहता था, अभियुक्त सुनील भी मृतक गुरमीत के बराबर में अपना मकान बना रहा था। इस दौरान सुनील और गुरमीत की पत्नी सुमन के बीच में प्रेम प्रसंग हो गया और दोनों की नजरें चार हो गई। गुरमीत को सुमन और सुनील के प्रेम प्रसंग के बारे में जब पता चला तो गुरमीत ने इसका विरोध किया और गुरमीत और सुमन में इसको लेकर अक्सर झगड़ा होने लगा।

बीते 3 दिन पूर्व सुमन और सुनील ने गुरमीत को रास्ते से हटाने की योजना बनाई और गुरमीत के घर में ही सुनील और सुमन ने योजना के मुताबिक गुरमीत के गले में चुन्नी डाल कर उसका गला चुन्नी से घोट दिया और उसकी हत्या कर दी और उसके गले में चुन्नी बांधकर उसे बरामदे की छत में लगी बल्ली से लटका दिया। इस दौरान सुनील ने सुमन से यह कह दिया कि लोगों से यह कह देना कि गुरमीत ने फांसी लगा ली है। काशीपुर पुलिस ने बीते दिवस सुमन और सुनील को शक के आधार पर हिरासत में ले लिया पुलिस के द्वारा कड़ी पूछताछ के दौरान सुनील और सुमन ने हत्या का सारा राज उगल दिया।