आज के दिन में क्या है खास बात, जानिए भाग्य चक्र में

खबरें अभी तक। आज का राशिफल।

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा, कई काम जो अधूरे पड़े हैं वो पूरे होंगे. दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं, लेकिन बड़े मामले में किसी अनुभवी से सलाह लेकर ही फैसला लें. बिजनेस के नए द्वार खुल सकते हैं, आर्थिक पक्ष मजबूत होगा, जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. सूर्यदेव को जल चढ़ाने से जीवन में खुशी आएगी.

वृष राशि

वृष राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. इस राशि वाले जो लोग राजनिति से जुड़े हुए हैं उन्हें पार्टी में बड़ा पद मिल सकता है. परिवार वालों से गिफ्ट मिलने के योग हैं. मेहनत से काम करें, सब शुभ होगा. कोई दोस्त आपके घर आकर आपसे मुलाकात कर सकता है. ब्राह्मण को भोजन कराने से घर में सुख शांति बनी रहेगी.

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों के लिए रविवार का दिन शुभ रहेगा. किसी संबंधी या दोस्त से अच्छा सा तोहफा मिल सकता है. कोई मित्र बिजनेस प्रपोजल ला सकता है. बिजनेस के द्वार खुलेंगे, घर में खुशी का माहौल रहेगा. आत्मविश्वास में बढ़ोत्तरी होगी. सोचे हुए कार्य तेजी के साथ पूर्ण होंगे. सूर्यदेव को नमस्कार करें, बिगड़े काम बनेंगे.

कर्क राशि

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन औसत रहेगा. छोटी बातों पर किसी से उलझकर समय व्यर्थ ना करें और क्रोध पर काबू रखें. कारोबारियों को पैसा फंसने के चलते आर्थिक रुकावट का सामना करना पड़ सकता है. सोच-समझकर आगे कदम आगे बढ़ाएं और अपना उत्साह बरकरार रखने की कोशिश करें. आपके व्यवहार की वजह से कुछ लोग नाराज हो सकते हैं उन्हें प्यार से मनाएं. गणेश जी को दूर्वा चढ़ाने से मन शांत रहेगा.

सिंह राशि

सिंह राशि वाले जातकों का आज का दिन औसत गुजरेगा. परिवार के साथ अच्छी ट्यूनिंग बनेगी. मूवी, शॉपिंग, फन का प्लान बना सकते हैं. कोई जरूरी काम अटकने की वजह से मेहनत का पूरा फल नहीं मिल पाएगा. संयम से काम लें और जरूरतमंद को फल, कपड़े वगैराह दान करें, बिगड़े काम बनेंगे.

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए करियर में बेहतरी के कुछ अच्छे मौके मिलेंगे. अपनी सोच सकारात्मक रखें, किस्मत साथ देगी. छात्रों के लिए दिन अच्छा और रोमांच से भरपूर रहेगा. दोस्तों से मन की बात शेयर कर सकते हैं. किसी बात को लेकर मन में उत्सुकता बनी रहेगी. भगवान को फूल चढ़ाने से बिगड़े काम बनेंगे.

तुला राशि

तुला राशि के जातकों को कारोबार में आ रही अड़चन के समाधान के लिए किसी खास से सहयोग मिल सकता है. छात्रों को गुरू से मार्गदर्शन मिलेगा. गुरू की बात को अपनाएंगे तो तरक्की के नए द्वार आपका इंतजार करेंगे. किसी के साथ वाद विवाद से बचें. तथ्यों के साथ अपनी बात रखें. गाय को रोटी खिलाने से मन प्रसन्न रहेगा.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों के मन में जो योजना चल रही है उसपर काम करने का उत्तम समय है. परिवार से सहयोग मिलेगा. भाइयों के माध्यम से कोई रोचक जानकारी मिल सकती है. गणेश जी को हल्दी की गांठ चढ़ाएं, रिश्ते सुधरेंगे.

धनु राशि

धनु राशि के जातकों को उनकी मेहनत का लाभ मिलेगा. कार्यक्षेत्र में कुछ विशेष लाभ मिलेंगे. छात्रों को किस्मत का साथ मिलेगा. करियर में बदलाव का अवसर प्राप्त होगा. खुद को तरोताजा महसूस करेंगे. चिड़ियों के लिए मिट्टी के बर्तन में पानी भरकर रखें, रिश्ते मधुर होंगे.

मकर राशि

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने के योग हैं. रिश्तों में बहसबाजी से बचें. स्वास्थ्य का ख्याल रखें, शिव चालीसा का पाठ करने से दिन अनुकूल रहेगा.

कुंभ राशि

अचानक धन लाभ के नए अवसर प्राप्त होंगे. छात्रों को तरक्की के रास्ते खुलेंगे. बुजुर्गों का आशीर्वाद बना रहेगा. कामकाजी जातकों को ऑफिस में वाहवाही मिल सकती है. अपने सहकर्मियों के लिए छोटी पार्टी का आयोजन कर सकते हैं. सुबह उठकर बुजुर्गों का आशीर्वाद लें, बिगड़े काम बनेंगे.

मीन राशि

किसी जरूरी काम को पूरा करने में थोड़ी अड़चन आ सकती है. धैर्य से काम लें और संयम बरतें, सफलता हासिल होगी. जीवनसाथी के साथ किसी ट्रिप का प्लान बना सकते हैं. ऑफिस में किसी की तरफ आकर्षण महसूस हो सकता है. गायत्री मंत्र का जप करें, सब ठीक होगा.