पीएम मोदी द्वारा केएमपी के उद्घाटन कार्यक्रम से पहले भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को सौंपी जिम्मेदारियां

खबरें अभी तक। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 19 नवंबर को गुरुग्राम में केएमपी के उद्घाटन के साथ-साथ बल्लभगढ़ में मेट्रो और पृथला विधानसभा में यूनिवर्सिटी का उद्घाटन करेंगे। इसको लेकर भाजपा ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसी सिलसिले में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष फरीदाबाद पहुंचे और कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेकर उनकी जिम्मेदारी सौंपी।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि 19 नवंबर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी गुरुग्राम सुल्तानपुर के पास इसका लोकार्पण करने के लिए आ रहे हैं। इस कार्यक्रम में क्योंकि बहुत बड़े प्रोजेक्ट यह जनता को समर्पित होगा और बहुत सालों से लंबित 2003 से यह केएमपी प्रोजेक्ट15 साल से लंबित है। और जितना बड़ा प्रोजेक्ट है उसकी तैयारी भी बड़ी है। हमने कल प्रदेश की बैठक बुलाई थी। आज हमारे इन 3 जिलों की बैठक में फरीदाबाद पलवल और नूह जिले के कार्यकर्ता हिस्सा ले रहे हैं।

बड़ी सौगाते फरीदाबाद के लिए उसी दिन मेट्रो का इनॉग्रेशन होगा। फरीदाबाद के मेट्रो के एक्सटेंशन की बात हो या यूनिवर्सिटी की बात हो विकास के आयाम साबित होने वाले हैं।

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री विदेश चले जाते हैं तो वहां भी लोग हजारों लाखों की संख्या में उनको सुनने के लिए आते है जब हरियाणा आते हैं तो हरियाणा तो उनका प्रिय प्रदेश है। हरियाणा के प्रभारी रहे, हरियाणा से विशेष लगाव है। हरियाणा के कार्यकर्ताओं का उनके साथ एक विशेष लगाव है।