राहगीरों को लूटने वाले लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

खबरें अभी तक। मुज़फ्फरनगर पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक ऐसे लुटेरे गिरोह का खुलासा किया है, जो सुनसान रोड पर आने जाने वाले राहगीरों को अपना निशाना बनाकर लूट की घटना को अंजाम देते थे। पुलिस ने इस गिरोह के 5 सदस्यों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है वहीं इन लुटेरो के पास से लूटा गए माल सहित 3 तमंचे कारतूस व लूटी गई दो बाइक भी बरामद हुई है। गिरफ्तार लुटेरे पहले भी कई बार लूट के मामले में जेल जा चुके है ।

दरअसल मामला खतौली कोतवाली क्षेत्र जानसठ रोड स्थित गणेश बिहार कालोनी के निकट का है जहाँ खतौली पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक ऐसे लुटेरे गिरोह के 5  सदस्यों  रिजवान ,आतिमा, आरिश,अमीराजम,गुरतफ़ा को गिरफ्तार किया है जो हाईवे से लेकर देहात के सुनसान रोड पर आने जाने वाले राहगीरों से तमंचे की नोक पर लूटपाट की घटना को अंजाम देकर और फरार हो जाते थे।ये लुटेरे पिछले कई महीनों से पुलिस के लिए सिरदर्द बन हुए थे ।

पुलिस ने इन लुटेरो के पास से लूटी गई सोने चांदी के जेवरात नगदी मोबाईल सहित 3 तमंचे भारी मात्रा में कारतूस व लूटी गई दो बाइके भी बरामद की है। इन लुटेरो ने अलग अलग थानाक्षेत्रो में कई गयी लूट की कई घटनाओं को भी कबूल किया है। गिरफ्तार लुटेरे पहले भी कई बार जेल जा चुके है ।