फरियादी को SDM से शिकायत करना पड़ा महंगा

खबरें अभी तक। ललितपुर में फरियादी को एसडीएम के पास शिकायत करना इतना महंगा पड़ा की एसडीएम साहब ने फरियादी को ही बंधक बना लिया. मामला ललितपुर के सदर एसडीएम कार्यालय का है जहां एक गांव का ग्रामीण विद्यालय के प्रधानाचार्य की महज यह शिकायत करने पहुँचा था कि उसके गांव के विद्यालय में प्रधानाचार्य द्वारा बच्चों को मिलने वाली ड्रेस और स्वेटर नही बांट रहे है. महज इतनी सी बात पर एसडीएम इतना नाराज हुए कि शिकायत करने आये फरियादी को बंधक बना लिया,उसे अपने होमगार्डो के सुपुर्द कर दिया.

दरअसल एसडीएम साहब प्रभारी बेसिक शिक्षा अधिकारी है और शिक्षा विभाग की जिम्मेदारी भी साहब तानाशाही तरीके से निभा रहे है,साहब के कार्यकाल में कोई बात न आये कोई शिकायत न आये ये इसलिए फरियादियों को डरा के धमका के उन्हें बंधक बना के साम दाम दंड वेद सभी हथकंडे अपना के लोकतंत्र की आवाज दवाने की पूरी कोशिश की जाती है और इसी हथकंडे का शिकार फरीयादी हो गया.

फरियादी को सुबह से शाम तक साहब के ऑफिस में भूखा प्यासा बंधक बना रहा और जब साहब साम को अपनी मीटिंगों को निपटाकर अपने आफिस आये तो फरियादी को चेतावनी दी कि यदि दूसरी बार शिकायत करने आये तो जेल भेज देंगे अब इस मामले का शिकायत डीएम को की गई है जिस पर डीएम ने कार्यवाही का आश्वाशन दिया है।