अनिल विज ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर साधा निशाना

ख़बरें अभी तक। हरियाणा के राज्यपाल द्वारा हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंद्र सिंह हुड्डा पर नेशनल हेराल्ड लैंड डील मामले में आपराधिक केस दर्ज करने की सिफारिश के बाद हुड्डा की मुश्किलें बढ़ना तय है। ऐसे में हुड्डा इस सब का ठीकरा प्रदेश की मनोहर सरकार पर फोड़ते हुए इसे बदले का नाम दे रहे हैं। वहीं हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने  इस पर पलटवार करते हुए कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपने कानूनी विशेषज्ञों के मना करने के बावजूद मोतीलाल वोहरा के कहने पर बेशकीमती जमीन कौड़ियों के भाव दे दी, और यह सब सिर्फ अपने आकाओं को खुश करने के लिए किया गया।

विज ने कहा कि इस मामले में सीबीआई ने चार्ज शीट दाखिल करनी है और एंटी करप्शन एक्ट के नए प्रावधानों के अनुसार उसमे महामहिम राज्यपाल की अनुमति जरूरी है इसलिए महामहीम राज्यपाल ने कल उसको अनुमति प्रदान कर दी। हुड्डा द्वारा प्रदेश की खट्टर सरकार पर बदले की भावना से कार्रवाई करने का आरोप लगाने पर अनिल विज ने कहा कि अगर हमने बदले की भावना से ही हुड्डा पर मामला दर्ज करना होता तो हम सरकार आते ही किसी भी थाने में मामला दर्ज करवा कर भूपेंद्र सिंह हुड्डा को सलाखों के पीछे डाल देते हमें ऐसा करने से कोई रोक नहीं सकता था। लेकिन हम कानून पसंद लोग है और सारी कार्रवाई कानूनी तरीके से की जा रही है।

विज ने आइएनएलडी विधायकों को हिमाचल के होटल में नजरबंद करने के सवाल पर प्रतिक्रिया दी और कहा कि ये लड़ाई भाइयों की लड़ाई है ये पार्टी की लड़ाई नहीं है। विज ने हुड्डा द्वारा आइएनएलडी से इस्तीफा दे रहे नेताओं को कांग्रेस में आमंत्रण देने पर कहा कि हुड्डा पहले अपना घर संभाल लें। विज ने व्यंग कसा की हुड्डा कभी अशोक तंवर के साथ बैठ कर चाय पी लें, कभी किरण चौधरी के साथ बैठ जाएं, शैलजा का अलग ग्रुप है। विज ने हुड्डा को नसियत दी कि दूसरे के घर मे सेंध तभी लगाओगे जब अपना घर संभालोगे।