रेवाड़ी में फरार बदमाश को पकड़ने गयी पुलिस पर फायरिंग

ख़बरें अभी तक। प्रदेश में बदमाशों के होंसले बुलंद दिख रहे है। यही कारण है कि अब वे पुलिस पर भी हमला करने से नहीं चूकते। ताज़ा मामला रेवाड़ी का है जहां धारूहेड़ा में फरार बदमाश को पकड़ने गयी पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। गोली लगने से सीआईए इंचार्ज सब इंस्पेक्टर रणबीर सिंह की मौत हो गयी। मृतक रणबीर सिंह मूल रूप से पटौदी के जटौला गांव के रहने वाले थे और रेवाड़ी में कई चौकी इंचार्ज और थाने में रहते हुए अपने सेवाएं दे चुके थे।

अभी दो महीने पहले ही उन्हें सीआईए-2 धारूहेड़ा इंचार्ज की जिम्मेदारी दी गयी थी और बीती रात अपनी टीम के साथ बदमाश को पकड़ने गए थे इसी दौरान आरोपी ने उन पर गोली चला दी सीने में गोली लगने के कारण उनकी मौत हो गयी। रणबीर सिंह एक बहादुर पुलिस कर्मी थे उनकी बहादुरी के लिए कई बार उन्हें पुलिस प्रशासन द्वारा सम्मानित किया जा चुका था। रणबीर सिंह की मृत्यु से उनके परिजनों समेत पूरे पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गयी।

दरअसल करीब 15 दिन पहले धारूहेड़ा के खरखड़ा गांव में नरेश नाम के एक बदमाश ने ढाबा संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी थी आरोपी नरेश तब से पुलिस गिरफ्त से बाहर था। बीती रात धारूहेड़ा की सीआईए-2 पुलिस को आरोपी नरेस की धारूहेड़ा के अलवर बाइपास रोड पर होने की सूचना मिली थी।

सूचना पर कार्रवाई करते हुए सीआईए इंचार्ज इंस्पेक्टर रणबीर सिंह ने टीम का गठन किया और आरोपी नरेश को पकड़ने के लिए दबिश दी लेकिन आरोपी ने पुलिस के आते ही पुलिस पार्टी पर गोली चला दी एक गोली इंचार्ज रणबीर सिंह को लगी जिससे वे गंभी रूप से घायल हो गए इलाज़ के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया जहा उपचार के दौरान मौत हो गयी। फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज़ कर लिया है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौप दिया है।