पानी के टैंक में डूबने से 2 वर्षीय बच्चे की मौत

ख़बरें अभी तक। झज्जर के गांव मारोत में आज सुबह एक परिवार में उस समय मातम छा गया जब परिवार के सामने ही देखते ही देखते ही एक मासूम पड़ोसी के घर में बने पानी के टैंक में जा गिरा। वहीं घरवाले जब तक उस मासूम को निकाल पाए तब तक मासूम दुनिया छोड़ चुका था। अपने ही हाथों में दो साल के मासुम का शव देखकर परिवार वालों को किसी भी तरह विश्वास नहीं हो रहा था।

लेकिन अफसोस मासूम दुनिया छोड़ के जा चुका था, मासूम की मौत के बाद परिवार पूरी तरह सदमे में है। बेटे को शव परिजन झज्जर सामान्य अस्पताल लेकर आए जहां उसका पोस्टमार्टम करवाया गया। तनीस पुत्र अमन सिंह जो आज सुबह अपने घर के पास खेल रहा था, सामने के घर में ही पानी का टैंक बना हुआ था, खेलते- खेलते मासूम पानी के टैंक के में जा गिरा।

इस हादसे से हम आपको भी सावधान कर रहे है। अगर आपके घर में पानी का टैंक बना है तो उसके ऊपर अच्छे से ढक्कन लगा देना चाहिए, ताकि आपके व आपके पड़ोसी के बच्चे सुरक्षित रह सके। तनीस तो अब इस दुनिया में नहीं रहा, लेकिन तनीस अपनी मौत के पिछे एक सबक जरूर छोड़ के चला गया जो हम सबको लेना चाहिए। एक छोटी सी लापरवाही आपके बच्चे के लिए घातक सिद्ध हो सकती है और यहां भी कुछ ऐसा ही हुआ है। खैर तनीस के पानी में डूबने की सुचना पुलिस को भी दी गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।