शामली जनपद के NH709A पर दो ट्रकों की जबरदस्त टक्कर

ख़बरें अभी तक। शामली जनपद के NH709A पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। सदर कोतवाली इलाके में दो ट्रकों की जबरदस्त टक्कर हुई है। जिसमें एक ट्रक ड्राइवर व एक अन्य की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी है, जबकि ट्रक में सवार करीब 15 से 20 लोग टक्कर लगने से घायल हुए है, बताया जा रहा है सभी घायल भट्टा मजदूर है जो पंजाब राज्य में भट्टो पर मजदूरी करने के लिए जा रहे थे, हालांकि हादसे का कारण ट्रक की तेज़ गति माना जा रहा है, पीछे से एक ट्रक तेज़ रफ्तार से आया और आगे खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक ट्रक चालाक के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल सभी लोगो को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर सभी को उपचार दिया जा रहा है ।

दरअसल मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे 709A मेरठ-करनाल का है। जहां पर हाईवे स्थित गांव कबडौत के निकट दो ट्रकों की जोरदार टक्कर हुई है। टक्कर इतनी भयंकर थी के ट्रक के परखच्चे उड़ गए और ट्रक चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी जबकि ट्रक में सवार करीब 15 से 20 लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है घायल युवक, महिलाएं व बच्चे मुरादाबाद जिले के रहने वाले है। जो मुरादाबाद जिले से ट्रक में सवार होकर पंजाब राज्य में ईंट भट्टो पर मजदूरी करने के लिए जा रहे थे।

जिनका शामली जनपद के निकट एक्सीडेंट हो गया है। बताया जा रहा है एक ट्रक ने सड़क पर जा रहे दूसरे ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिसके चलते ये दर्दनाक हादसा हुआ है। हादसे का जो मुख्य कारण है वो ट्रक की तेज़ रफ़्तार बताया जा रहा है। जिसमे एक ट्रक चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी है। जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल है। देखते ही देखते हाइवे पर चीखपुकार मच गई।

स्थानीय लोगों ने सभी को ट्रक से बाहर निकाला और इस पूरे घटनाक्रम की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायल सभी लोगो को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर सभी को उपचार दिया जा रहा है। वहीं घायलों में एक अन्य घायल ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे की सूचना पर नवनियुक्त डीएम अखिलेश सिंह व सीएमओ राजकुमार ने भी जिला अस्पताल पहुंचकर घायलो का हाल जाना।