यूपी: पुलिस ने खुलेआम रोडवेज बस चालक को पीटा

ख़बरें अभी तक। यूपी के हमीरपुर जिले में आज फिर पुलिस की गुंडई समाने आयी है जिसमे नो इंट्री में बस ले जाने पर मामूली विवाद के बाद पुलिस कर्मियों ने बस चालक को जमीन पर पटक कर लाठियों से पीट पीट कर बेदम कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके में पहुंचे रोडवेज कर्मियों ने हंगामा करते हुए आरोपी सिपाहियों पर कार्रवाई की मांग करते हुए पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।

वहीं पीड़ित चालक भी न्याय न मिलने पर आत्महत्या करने की जिद्द पर अड़ गया है फिलहाल पुलिस के आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर किसी तरह मामले को शांत करवाते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। मामला हमीरपुर जिले के राठ कोतवाली कस्बे का है जहां रोडवेज चालक रणविजय राठ डिपो की बस मौदहा लेकर शक्ति मंदिर से होकर आने लगा था लेकीन वहन मेला होने की वजह से पुलिस ने नो इंट्री लगा रखी थी जिसके बाद भी वो धोखे से मेले में बस लेकर पहुंच गया, इसी दौरान डूयूटी में तैनात पुलिस कर्मियों ने बस रोक ली और विवाद शुरू हो गया।

गुस्से में आये पुलिस कर्मियों ने बस चालक को बस से उतार कर लाठियों से पीटना शुरू कर दिया जिससे उसके कई जगह गंभीर चोटे आ गया। इस घटना की जानकरी मिलते ही मौके में पहुचे रोडवेज कर्मियों ने हंगामा करते हुए आरोपी सिपाहियों पर कार्यवाही की मांग करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके में पहुंचे पुलिस के आलाधिकारियों ने किसी तरह रोडवेज कर्मियों को शांत करवाते हुए पुरे मामले की जांच कर आरोपी सिपाहियों पर कार्रवाई का आश्वासन लिया।