जन्मदिन मनाने गए युवक की संग्दिध परिस्थितियों में मौत

ख़बरें अभी तक। दिल्ली के थाना जाफ़राबाद इलाके के मौजपुर इलाके से जन्मदिन मनाने गए सचिन 26 साल के युवक की संग्दिध में मौत। परिवार लगा रहा है दोस्तों पर हत्या का आरोप, दोस्तों ने क्रॉस रिवर मॉल के कांच बार से लाकर गली नंबर 11 मौजपुर में सचिन को अपनी गाड़ी से बहार फैंका, गली के दूसरे लड़के गोलू ने सचिन के परिवार को दी उसके गली में पड़े होने की सुचना। फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा शव को परिवार को सौंप दिया है।

बता दें कि कल शाम 6 बजे के आस पास सचिन अपने एक दोस्त गिरीश धामा के जन्मदिन की पार्टी मनाने के लिए साथ कुछ अन्य दोस्तों के साथ आनंद विहार स्तिथ क्रॉस रिवर मॉल के कांच बार में गया था। जब देर रात तक सचिन अपने घर वापस नहीं आया उसके एक अन्य दोस्त गोलू ने उससे संपर्क करने की कोशिश की तो सचिन ने फ़ोन नहीं उठाया। उसके बाद गोलू गिरीश धामा के घर सचिन के बारे में पूछने गया तो सचिन गिरीश धामा के घर के पास ही बेसुध पड़ा मिला।

जिसकी जानकारी सगोलू ने सचिन के बड़े भाई गौरव को दी जिसके बाद गौरव और गोलू सचिन को जीटीबी अस्पताल लेकर जहां डाक्टरों ने सचिन को देखने के बाद उसे  मृत घोषित कर दिया। सचिन की अचानक मौत से पुरे इलाके में गम का माहौल है हालांकि सचिन के परिवार का कहना है की सचिन की गला दबाकर हत्या की गयी है।

फ़िलहाल सचिन के परिवार और स्थानीय निवासियों ने सचिन की डेथ बॉडी मौजपुर चौक पर रखकर जाम लगाया और इंसाफ की गुहार की परिवार का कहना है कि जो भी सचिन की हत्या में शामिल है उनके खिलाफ शख्त से शख्त कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। इस मामले में पुलिस का कहना है कि जबतक पोस्टमार्ट रिपोर्ट नहीं आ जाती तबतक कुछ भी कह पाना काफी मुश्किल होगा कि सचिन की मौत जयादा शराब पीने से हुई है या फिर उसकी हत्या कर शव को फैंका गया है।