इनेलो विधायक नैना चौटाला ने हरी चुनरी चौपाल कार्यक्रम का किया आयोजन

ख़बरें अभी तक। इनेलो में चल रहे घमासान के बीच डबवाली से इनेलो विधायक नैना सिंह चौटाला ने ऐलनाबाद के बड़े गांव जमाल में हरी चुनरी चौपाल कार्यक्रम का आयोजन किया, चौपाल के मंच से नैना चौटाला चौटाला ने जमकर भड़ास निकाली,नैना चौटाला ने अभय चौटाला पर भी जमकर निशाना साधा,नैना चौटाला ने जनसमूह को सम्बोधित करते हुए कहा कि कल 17 तारीख को नया झंडा होगा और नया डंडा होगा,अब हम लोग बिलकुल आज़ाद है। नैना ने कहा जब मेरे पति अजय चौटाला को पार्टी से निष्काषित कर दिया तो मुझे भी पार्टी से क्यों नहीं निष्काषित कर देते।

गांव जमाल में आयोजित हरी चुनरी चौपाल कार्यक्रम के मंच से नैना चौटाला ने कहा कि दिग्विजय दुष्यंत चौटाला को अनुसाशनहीनता के चलते पार्टी से निकाला गया, लेकिन अजय चौटाला को पार्टी से क्यों निकाला गया, इसका जवाब दो. नैना चौटाला ने कहा कि कल 17 तारीख है आप लोग जींद में अपनी ताकत दिखाओ, नैना चौटाला ने कहा कि कल हमारे लिए बहुत बड़ा दिन है, नैना ने कहा कि कागजों में भले ही ये लोग हमें निकाल सकते है लेकिन आपके दिल से कैसे निकालेंगे, अजय चौटाला को पार्टी से बाहर निकाल कर ये साबित कर दिया है की गुंडे, गुंडे ही रहेंगे।

नैना ने कहा कि 2019 में आप लोग दुष्यंत को आगे लेकर आओ और प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाओ।  ये हमें गिद्दड़भबकी दे रहे है लेकिन हम इन गिद्दड़भबकी से डरने वाले नहीं है. नैना ने कहा कि आज इन लोगों ने इनेलो के एम एल ए को हिमाचल में बिठा रखा है, कब तक वो लोग वहां बैठे रहेंगे,आखिर उन्हें जनता के बीच आना पड़ेगा, जनता उन्हें जवाब देगी, नैना ने कहा कि अभय चौटाला खुशनसीब है कि उन्हें अभय चौटाला जैसा भाई मिला है. हमें ढाई साल हो गए यातना सहन करते करते, हमारे साथ बैठने वाले लोगों को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया गया। जनता से कहा कि अब हम लोग बिलकुल आज़ाद है, जो करेंगे दिल खोल कर करेंगे, संगठन को मजबूत करेंगे। नैना ने मंच से दोहराते हुए कहा कि 2019 में दुष्यंत को मुख्यमंत्री बनाओ।