पानीपत: पिकनिक पर गए बच्चों को मिली पैसों से भरी थैली

ख़बरें अभी तक। पानीपत बरसत रोड मे स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों द्वारा बताई गई खजाने की बात किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं। गौरतलब है कि बालदिवस के मौके पर पार्क में पिकनिक के लिए गए बच्चों के अनुसार उन्होंने पार्क में 1 गढ्ढे में दो 2000 के नोटों से भरी हुई थैली को देखा और साथ में पिज्जा के डब्बे में रिवाल्वर और एक क्रॉस की गई तस्वीर को भी देखा और उसकी जानकारी टीचर के माध्यम से प्रिंसिपल को दी तो प्रिंसिपल ने पैसे व् डिब्बा अपने पास रखकर बच्चों को डराया और धमकाया, मामला पुलिस तक पहुंचा पर पुलिस की जांच में अब तक ऐसा कुछ सामने नहीं आया जिस पर पूरी कहानी पर यकीन किया जा सके। लेकिन पुलिस बच्चों की बात को झुठलाने  से भी इंकार कर रही है लगता है कहानी में कुछ ट्विस्ट तो है।

बात बाल दिवस की है निजी स्कूल के बच्चे पिकनिक मनाने के लिए जीटीरोड स्थित देवी लाल पार्क में पिकनिक मनाने गए थे जहां पर बच्चों को खेल के दौरान पार्क के किसी कोने में थैली में नोटों की गड्डी दिखाई दी जो एक गड्ढे में दबी हुई थी और पास में एक रस्सी भी पड़ी थी बच्चों के कहे अनुसार उसी के पास एक पिज़्ज़ा का डिब्बा भी पड़ा हुआ था उसे खोला तो उसमें रिवाल्वर व एक क्रॉस की हुई किसी व्यक्ति की तस्वीर भी थी। जिससे बच्चे डर गए उन्होंने सारी कहानी स्कूल के प्रिंसिपल के सामने बयान कर दी। बच्चों के अनुसार अध्यापक ने पैसों की थैली और व पिज्जा का डिब्बा अपने पास रख लिया व् बच्चों को धमका कर घर भेज दिया।

घर लेट पहुंचने को बच्चों ने इस बात को अपने पैरेंट्स के सामने बताया तो परिजनों की शिकायत पर मामला पुलिस के पास पहुंचा पुलिस ने पुरे क्षेत्र का कंबिंग ऑपरेशन किया लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा पुलिस ने बच्चों से और वहां से आने जाने वाले हर व्यक्ति से इस खजाने और हथियारों के विषय में जानकारी हासिल करने कोशिश की गई। आज डीएसपी ने बताया की दो करोड़ के खजाने की बात की गई है लेकिन जबतक कुछ सामने नहीं आता तबतक कुछ कहा नहीं जा सकता।

लेकिन बच्चों से जब गहनता से पूछताछ की गई तो हथियारों की बात झूठी निकली अब सच क्या है यह तो पुलिस की जांच के बाद ही सामने आ पायेगा क्योंकि पुलिस पैसो के ना होने की बात से इंकार नहीं कर रही है।  अब या तो यह कहानी फ़िल्मी लगती है या पुलिस किसी बड़े मामले की उधेड़बुन में लगी हुई है क्योंकि बच्चे हथियार व् नोटों की गढ्ढियों बात दृढ़ता से रख रहे है मामला कांट्रेक्ट किलिंग से भी जुड़ा हो सकता है।