हरियाणा: ऑटो वाले ने ढाबे का शीशा तोड़कर की चोरी

ख़बरें अभी तक। पलवल सिटी थाना क्षेत्र में गांव मेघपुर के निकट गुलशन के ढाबे से आधी रात को लाइव चोरी हुई। ऑटो वाला चोर शीशा तोड़कर पहले तो ढाबे में घुसा और फिर गल्ला तोड़कर 15 हजार रुपये, एक मोबाइल फोन और गैस सिलेंडर को चोरी कर ऑटो में रख लिया। लेकिन खास बात ये रही कि जब चोर ढाबे के अंदर घुसा हुआ था तो ढाबे के बाहर पहरा देने वाली पुलिस की जिप्सी भी चोर के ऑटो के सामने खड़ी हो गई। जिसे देखकर चोर पुलिस वाले से राम-राम कर ऑटो में बैठकर अपने साथी के साथ निकल गया।

आपने लाइव चोरी होते हुए सीसीटीवी फुटेज में बहुत देखी होंगी लेकिन किसी जगह पर चोरी हो रही हो और बाहर पुलिस की गाड़ी पहरा दे रही हो और चोर पुलिस को राम -राम कर चलता बने ऐसा होते हुए शायद आपने पहले नहीं देखा होगा। लेकिन आज हम आपको ऐसी खबर बताएंगे जिसमें चोर चोरी करने के बाद पुलिस को राम-राम कर चलता बना और पुलिस ने ही चोरी की सूचना ढाबे वालों को दी। जी हां हम बात कर रहे हैं गांव मेघपुर के निकट बने गुलशन ढाबे की जहां रात के 12.30 बजे के करीब एक ऑटो पलवल की तरफ से जाता है और दो बंदे उसमे सवार होते है।

जिनमें से एक चोर पहले तो लोहे की चेन लेकर ढाबे के सीसे को तोड़ता है फिर ढाबे के अंदर गल्ले को चाबी से तोड़ता है और उसमें रखे 15-16 हजार रुपयों को अपनी जेब में रख लेता है साथ ही रखे एक मोबाइल को भी चोरी भी कर लेता है। इसे भी चोर का मन नहीं भरता है वह मंदिर में रखे पैसों और किचन में लगे गैस सिलेंडर को चूल्हे सहित लेकर अपने ऑटो में रख लेता है जिसमें उसका दूसरा साथी पहले से ही मौजूद रहता है और से चोर ढाबे में अंदर टूटे हुए शीशे के गेट से अंदर जाता है और चोरी करने का प्रयास करता है साथ ही खाटों पर ढाबें में काम करने वाले कर्मचारी सोते रहते हैं।

उसी समय लगभग एक बजे के करीब पुलिस की एक सूमों गाढ़ी भी ढाबे के सामने खड़े चोरों के ऑटो के सामने रुकती है जिसे देखकर चोरी टूटे हुए शीशे से बाहर आकर पुलिस वाले को राम राम कर ऑटो को लेकर रफू चक्कर हो जाता है जिसके कुछ समय बाद पुलिस वाला अपनी गाड़ी से उतरता हुआ दिखाई देता है और ढाबे में जाता है। ढाबे वालों ने बताया कि पुलिस वाले ने ही उन्हे जगाया और चोरी की सूचना दी।

वहीं जब इस बारे में हथीन चौकी इंचार्ज संजय सिंह से बात कि तो उन्होंने बताया कि हमारी गाड़ी रात के समय गस्त पर थी। पुलिस वाले चाय पीने के लिए गुलशन ढाबे पर गए थे एक ऑटो बाहर खड़ा हुआ था तो एक युवक ढाबे से बाहर आकर ऑटो को लेकर चला गया पुलिस वाले जब ढाबें में चाय पीने गए तो सामान फैला मिला जिससे लगा कि यहां पर चोरी हुई है। तभी पुलिस ने ढाबे वालों को जगाकर सीसीटीवी देखा और ऑटो वालों का पीछा किया लेकिन रात का समय होने की वजह से वो चोर वहां से भाग चुके थे सीसीटीवी फुटेज व शिकायत के आधार पर मामले की जांच की जारी है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।