हरियाणा: ओल्ड आईटीआई ग्राउंड में मिला भ्रूण

ख़बरें अभी तक। रोहतक ओल्ड आईटीआई ग्राउंड में कोई महिला कपड़े में लपेट कर भ्रूण फैंक गई। जिसकी सूचना पर आर्य नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के लोगों से इस बारे में पुछताछ की। लेकिन यह नहीं पता चल पाया कि इस घिनौनी घटना को किसने अंजाम दिया है। फिलहाल भ्रूण को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई में भेज दिया गया है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है।

ओल्ड आईटीआई ग्राउंड में कुड़े के बीच खून में सना हुआ कपड़ा पड़ा हुआ था। जिसमें कोई चीज लिपटी हुई थी। इसकी सुचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद आर्यनगर से एएसआई सत्यवान मौके पर पहुंचे और जांच की। जांच के दौरान पाया कि कपड़े में लगभग 6-7 महिने भ्रूण लिपटा हुआ था। पुलिस ने आसपास के लोगों से पुछताछ की कि किसी ने इस डालते हुए देखा हो। लेकिन पुलिस को कोई सफलता नहीं मिल पाई।

मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी सत्यवान ने बताया कि उन्होंने एफएसएल टीम से भी मौके का मुआयना करवाया है और भ्रूण को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि शायद किसी महिला ने गर्भ छुपाने के लिए इस घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही हैं।