किस राशि पर होगी शनि की कृपा, जानिए भाग्य चक्र में

खबरें अभी तक। आज का राशिफल।

मेष

आज मेष राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज माता-पिता का पूरा सहयोग मिलेगा. शारीरिक रूप से तरोताजा महसूस करेंगे. नौकरी के क्षेत्र से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी.

वृषभ

वृषभ राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज मन प्रसन्न रहेगा. आपकी बातों को हर कोई ध्यान से सुनेगा. कारोबार में सफलता मिलेगी. विदेश जाने का अवसर बनेगा. सेहत से जुड़ी परेशानियां दूर होंगी. नौकरी में प्रमोशन मिलेगा. पुरानी बिजनेस डील से लाभ मिलेगा. आज मन खुश रहेगा. घर वालों के साथ घूमने जा सकते हैं.

मिथुन

मिथुन राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज खुद को सेहतमंद महसूस करेंगे. जरूरी कामों को आज निपाटाएंगे. आज आपके रुके हुए काम पूरे होंगे. नए काम की शुरुआत करने से पहले बड़े-बुजुर्ग का आशीर्वाद लेकर जाएं.

कर्क

कर्क राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज कहीं पर निवेश ना करें. आर्थिक स्थिति में उतार-चढ़ाव रहेगा. नए कारोबार की शरुआत के लिए दिन शुभ नहीं है. जीवनसाथी के साथ आज आपका संबंध अच्छा रहेगा.

सिंह

सिंह राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज सेहत ठीक-ठाक रहेगी. पैसों के लेन-देन में आज सावधानी बरतें. दाम्पत्य जीवन में अनबन होगी. आज संयम और धैर्य से काम करें.

कन्या

कन्या राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज सेहत बेहतरीन रहेगी. जो काम शुरू करेंगे सफलता जरुर मिलेगी. कारोबार के क्षेत्र में लाभ मिलेगा. नौकरी के ऑफर मिलेंगे.

तुला

तुला राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज स्वास्थ्य बेहतर रहेगा. पैसों का लेन-देन से बचें. नया बिजनेस शुरू न करें. गुस्से पर काबू रखें.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज सेहत पहले से ठीक रहेगी. वाणी पर ध्यान रखें वरना रिश्तों में खटास आएगी. कारोबारियों के लिए दिन अच्छा रहेगा. रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे.

धनु

धनु राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज विदेश यात्रा के योग बनेंगे. बड़ी कंपनी से जॉब का प्रस्ताव मिलेगा. कारोबार में बड़ा लाभ मिलेगा. सेहत अच्छी रहेगी. राजनीति से जुड़े लोगों को मान-सम्मान मिलेगा.

मकर

मकर राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज दफ्तर में सहयोगियों के साथ वाद-विवाद होगा. कारोबार में उतार-चढ़ाव आएंगे. सामाजिक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे.

कुंभ

कुंभ राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज वाणी पर काबू रखना होगा. नए काम लाभ देंगे. माता-पिता का साथ रहेगा. छात्रों का मन पढ़ाई में लगेगा. धन लाभ होगा. कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों को बड़ा फायदा होगा.

मीन

मीन राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज दफ्तर में वर्कलोड बढ़ेगा. छात्र प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं. छात्रों को शिक्षा में भाई की मदद मिलेगी. मन में नये-नये विचार प्रकट होंगे. मन खुश रहेगा.