शादी के बाद चल रहा दावत-ए-वलीमा का जश्न मातम में बदला

खबरें अभी तक। शादी के जश्न में शामिल होने आए लोगों को क्या पता था कि उनकी खुशियां देखते ही देखते मातम में बदल जाएंगी। मौका था बेटे की शादी के बाद होने वाले दावत-ए-वलीमा का। दूल्हा और दुल्हन का परिवार खुशी से फूले नहीं समा रहे थे और हों भी क्यों न, आखिर उनके अरमान जो सच हो रहे थे। लेकिन तभी कुछ ऐसा हो गया जिससे उनके ऊपर आफत का पहाड़ टूट पड़ा।

मामला देवा कोतवाली के महोलिया गांव का है। जहां के निवासी छन्ने के बेटे सुहेल का दावत-ए-वलीमा चल रहा था। पूरे घर में खुशी का माहौल था, लेकिन तभी दावत वाली जगह का टेंट पर हाईटेंशन लाइन की जद में आ गया। टेंट से हाईटेंशन लाइन के छूते ही मौके पर भगदड़ मच गई। इस दौरान तमाम लोग तो बच के निकल गए लेकिन चार लोग करंट लगने से जमीन पर गिरकर तड़पने लगे।

करंट की चपेट में आए चार लोगों में से दो मजदूर और दो दूल्हे के भाई शामिल थे। जिसमें से एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई। आनन-फानन में परिजनों और ग्रामीणों ने मिलकर बाकी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। लेकिन जिला अस्पताल में डाक्टरों ने दूसरे मजदूर को भी मृत घोषित कर दिया। जबकि दुल्हे के भाइयों की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने उन्हें इलाज के लिए लखनऊ रेफर कर दिया।