कवि नगर रामलीला ग्राउंड से शुरु हुई बीजेपी की बाइक रैली

ख़बरें अभी तक। गाजियाबाद में उत्तर प्रदेश के खाद्य एवं रसद मंत्री अतुल गर्ग और केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री वीके सिंह बाइक पर नजर आए। और उनके साथ उनके समर्थक भी थे। मंत्री जी ने तो ट्रैफिक नियमों का पालन किया। लेकिन उनके इर्द-गिर्द बाइक पर चल रहे बाइकर्स ने जमकर कानून की धज्जियां उड़ाई। मौका बीजेपी की बाइक रैली का है। यही नहीं बाइक रैली के दौरान भी जमकर ट्रैफिक के कानूनों का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उल्लंघन किया। और ट्रैफिक पुलिस देखती रही।

कवि नगर रामलीला ग्राउंड से ही रैली शुरू हो चुकी है। इसमें केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री वीके सिंह भी शामिल हुए हैं । लेकिन उससे पहले उत्तर प्रदेश के राज्य मंत्री अतुल गर्ग शामिल होने पहुंचे हैं। मंत्री जी खुद बाइक पर आए। और उन्होंने हेलमेट भी लगा रखा था। लेकिन मंत्री जी के साथ बाइक पर आ रहे कार्यकर्ता कानून को भूल गए। किसी ने भी हेलमेट नहीं लगाया हुआ था। यही नहीं गाजियाबाद के कवि नगर रामलीला ग्राउंड में हो रही बाइक रैली में जमकर नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

यहां पर जो बाइकर्स पहुंच रहे हैं। वह बिना हेलमेट के हैं। बस सिर पर बीजेपी की टोपी और गले में बीजेपी का पट्टा हो, तो गाजियाबाद में ट्रैफिक नियम मानने की जरूरत नहीं है। शायद सत्ता का नशा बीजेपी के इन कार्यकर्ताओं के सर चढ़कर बोल रहा है। सत्तारूढ़ पार्टी होने की वजह से पुलिस भी इनको नहीं रोक रही। पास में ट्रैफिक पुलिस मौजूद है। लेकिन कोई कुछ करने को तैयार नहीं है। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पहुंचे केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री वीके सिंह ने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं से अपील की गई है कि यातायात नियमों को माने। केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री वीके सिंह भी बाइक पर इस रैली में शामिल हुए। और कार्यकर्ताओं के साथ हेलमेट लगाकर बाइक पर गए।