हरियाणा: सोहना रिठौज गांव पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा

ख़बरें अभी तक। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा गुरुग्राम में स्वर्गीय रामचंद्र खटाना की 85 वी जयंती पर शिरकत करने पहुंचे थे। भूपेंद्र हुड्डा की माने तो रामचंद्र खटाना समाजिक व्यक्ति थे। वे समाज के हर वर्ग को साथ लेकर चलने में विश्वास रखते थे और हर किसी के सुखदुख में शरीक होते थे। उन्होंनें इनलो में चल रहे विवाद पर कहा कि वैसे तो इनलो का ये पारिवारिक मामला है लेकिन इनलो विधानसभा में विपक्ष में होने के बावजूद भी भाजपा की बोली बोलती हैं और अब इनका असली चहरा जनता के सामने आ गया है। नेता प्रतिपक्ष की कुर्सी के सवाल पर हूड्डा बोले कि अगर ऐसी स्थिती होती हैं तो कांग्रेस अपना नेता प्रतिपक्ष के चहरे पर विचार करेगी।

हूड्डा ने सत्ता पर काबिज भाजपा सरकार पर भी निशाना साधते हुए बोला कि भाजपा के किसी भी कार्य़क्रम में जनता शिरकत करने नहीं पहुंचती इसलिए वो अब रोड शो कर रहे हैं, क्योंकी उनके पास कोई और चारा नहीं बचा। साथ ही हुड्डा ने केएमपी को कांगेंस की देन बताया और कहा कि केएमपी का 92 प्रतिशत काम कांग्रेस के ही सरकार में हो चुका था लेकिन बीजेपी पिछले चार साल में 8 प्रतिशत काम भी नहीं करवा पाई।

मानेसर लेंड डील मे हुड्डा ने अपना बचाव करते हुए बोला कि भाजपा मेरे ऊपर झुठे मुकदमे करवा रही है। भूपेंद्र सिंह हूड्डा ने कहा कि स्वर्गीय रामचंद्र खटाना कांग्रेस के सिपाही थे और आज इसी राह पर उनके सुपुत्र प्रदीप खटाना चल रहे है। आज जिस तरह से कांग्रेस का पलड़ा भारी होता जा रहा है इसी प्रकार बीजेपी का पाप का घड़ा जरूर फूटेगा, वहीं हजारों की संख्या में आस पास के समर्थक मौजूद रहे और प्रदीप खटाना को आगे बढ़ने के लिए कहा।