कमल संदेश बाइक यात्रा पर बिना हेलमेट निकले कार्यकर्ता

ख़बरें अभी तक। आगरा: ताजनगरी में आयोजित कमल संदेश बाइक यात्रा की अगुवानी करने आये योगी के मंत्री महेंद्र सिंह ने मंच पर कार्यकर्ताओं में जमकर जोश भरा और आयोजन को लोकसभा का आगाज बताया। इस दौरान यातायात माह के बीच बिना हेलमेट कार्यकर्ताओं की यात्रा निकालने पर उन्होंने कहा कि हमने आह्वान किया है कि हेलमेट लगाकर ही निकले। इसके बाद भी पूरी यात्रा के दौरान चुनिंदा पदाधिकारियों को छोड़ बाकी सभी कार्यकर्ता बिना हेलमेट और तीन तीन सवारी के साथ बाइक पर हुल्लड़ मचाते दिखे।

आज कमल बाइक संदेश यात्रा आगरा के तारघर मैदान से निकाली गई। मंत्री महेंद्र सिंह ने इस दौरान कार्यकर्ताओं में मंच से जमकर जोश भरा और कांग्रेस की आलोचना करते हुए एक सांस में कई घोटालो की लड़ी लगा दी। इसके बाद उन्होंने आज से लोकसभा चुनाव का आगाज होने की बात कही और आने वाले चुनाव में निजी सर्वे को सही करते हुए जमकर सीटे दिलाने की बात कही।उन्होंने कांग्रेस पर बोलते हुए कहा की आज कांग्रेस का नेतृत्व दुनिया में हंसी का पात्र है और इससे झूठा कोई नेतृत्व हो नहीं सकता है।

हमने विकास किया है और विकास के मुद्दे पर जनता के बीच मे जाएंगे। उन्होंने कहा कि हम लगातार आयोजन करते रहते हैं पर अब इसे चुनाव का आगाज ही कहेंगे। कार्यकर्ताओं द्वारा यातयात माह में हेलमेट न लगाने की बात पर उन्होंने कहा कि हमने आह्वान किया है। युवा है उन्हें हेलमेट लगाना चाहिए लेकिन जवानी जवानी होती है और कार्यकर्ता कार्यकर्ता होता है।

हमने आह्वान किया है और उम्मीद है कि कार्यकर्ता हेलमेट लगाएंगे। महानगर अध्यक्ष विजय शिवहरे से लेकर मुस्लिम समाज की अगुवाई करने वाले मुस्लिम प्रकोष्ठ के अशफाक सैफी तक सभी ने हेलमेट के लिए लगाए जाने की बात कही पर जब रैली चालू हुई तो एकाध कार्यकर्ता को छोड़कर सभी बिना हेलमेट और हुल्लड़ मचाते नजर आए।