यूपी: मासूम बच्चे को चुराकर ले जाना वाला आरोपी गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक। जनपद शामली के कैराना थाना क्षेत्र में एक मासूम बच्चे को चुराकर कर ले जाते एक आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। वहीं मासूम बच्चे की उम्र लगभग ढाई वर्ष है। जहां पर बदमाश बच्चे को चुराकर जनपद मुजफ्फरनगर ले गया है। वहीं आरोपी की बच्चे को चोरी कर ले जाते सारी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। जिसके बाद पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर बच्चा चोर को अपने साथ मुजफ्फरनगर ले गई है। जहां से आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया है।

दरअसल घटना कैराना थाना क्षेत्र के गांव इस्सोपुर खुरगान की है। जहां पर 19 नवंबर की सुबह करीब 7:30 बजे अनीश नाम का मासूम बच्चा अपने घर के बाहर खेल रहा था। वहीं एक अज्ञात व्यक्ति मासूमा आनिश को उठा कर ले गया। वही जब बदमाश मासूम आनिश को चुराकर ले जा रहा था। वही यह सारी वारदात कैराना कस्बे में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। तस्वीरों में आप सफेद चादर ओढ़े और आंखों पर चश्मा लगा कर अपने साथ एक छोटे से बच्चे को उंगली पकड़कर साथ ले जाते हुए देख रहे हैं। दरअसल यह व्यक्ति इस बच्चे का हमदर्द नही, बल्कि इस बच्चे को चुराकर ले जाने वाला बदमाश है।

वहीं जब मासूम बच्चा अपने घर के बाहर खेलता नहीं मिला तो पीड़ित परिजनों ने सभी जगह आनिश को तलाश किया। जब आनिश नही मिला तो पीड़ित परिजनों ने थाना कैराना में बच्चे की गुमशुदगी दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने मामला संज्ञान में लेते हुए छानबीन शुरू कर दी। वही कैराना कस्बे में मासूम आनिश को चुराकर ले जाते हुए पुलिस के हाथों एक सीसीटीवी फुटेज लगी है। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। वही पकड़े गए आरोपी बदमाश को पुलिस अपने साथ मुज़फ्फरनगर ले गयी है। जहाँ से मासूम आनिश को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है। हालांकि आरोपी का बच्चे को चुराने का मकसद क्या था उसका कारण अभी पता नही चला पाया है।

ढाई साल के बच्चे आनिश के पिता का कहना है कि मेरे बेटा सुबह के समय घर के बाहर खेल रहा था। वही कुछ देर बाद जब आनिश हम घर के बाहर नही दिखाई दिया तो हमने उसे इधर उधर काफी तलाश की लेकिन वह कही नही मिला। जिसके बाद हमने मामले की जानकारी पुलिस को दी। वहीं बाद कस्बे में लगे एक सीसीटीवी में आनिश को लेजाता हुआ एक व्यक्ति दिखाई दिया। जिसके बाद पुलिस ने आज मेरे बेटे आनिश को जनपद मुज़फ्फरनगर से सकुशल बरामद किया है।

सुबह सवेरे हुए मासूम के अपहरण के मामले में पुलिस अधीक्षक का कहना है कि कैराना कोतवाली में एक ढाई साल के बच्चे के अपहरण का मामला सामने आया था जिसके बाद पुलिस को मामले से जुड़ी एक सीसीटीवी फुटेज बरामद हुई थी। जिसके आधार पर अपहरणकर्ता को गिरफ्तार किया गया है। वही अपह्रत बच्चे आनिश को जनपद मुज़फ्फरनगर से सकुशल बरामद कर लिया गया है। वहीं आरोपी के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है।