किसान आत्महत्या मामले में AAP ने खेला बड़ा दाव

खबरें अभी तक। झज्जर के खुड्डन गांव में कर्ज के कारण आत्महत्या करने वाले किसान की बेटी को आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने धर्म बहन बनाया है. इस मामले में किसान की हत्या के बाद पीडि़त परिवार ने सरकार को किसान की आत्महत्या का दोषी कहा था. जिसके बाद से ग्रामीणों ने सरकार के प्रतिनिधियों के गांव में घुसने पर पाबंदी लगा रखी है. वहीं किसानों के सरकार के प्रति जारी इसी रोष को देखते हुए अब विपक्ष ने भी इस मामले को भुलाना शुरू कर दिया है.

इसी मामले में एक बड़ा दाव खेलते हुए आम आदमी पार्टी ने मृतक किसान की बेटी को धर्म बहन बनाकर एक बड़ा दाव खेला है. नवीन जयहिंद आप कार्यकर्ताओं के साथ मृतक किसान प्रकाश के घर पहुंचे और यहां मृतक परिवार को सात्वना देते हुए न सिर्फ मृतक की बेटी को अपनी धर्म बहन बना लिया,बल्कि उसकी शादी का खर्च भी स्वयं वहन करने की बात कही है.

साथ ही मीडिया के रूबरू हुए नवीन जय हिंद ने इस मामले को लेकर सरकार पर बड़ा हमला किया। उन्होंने कहा कि गांव खुड्डन के किसान ने आत्महत्या नहीं की बल्कि सहीं मायने में देखा जाए तो उसकी सरकार ने हत्या की है. उन्होंने कृषि मंत्री धनखड़ और सरकार को असवंदेनशील बताया. उन्होंने कहा कि गांव खुड्डन धनखड़ साहब के अपने हलके का गांव है और उन्हें कम से कम एक बार यहां जरूर आना चाहिए था. लेकिन प्रदेश सरकार के सभी मंत्री माल समेटने में लगे है.