भारतीय डाक विभाग में निकली भर्तियां, जानिए कैसे करें आवेदन

ख़बरें अभी तक। भारतीय डाक विभाग में भारतीय डाक सेवा स्किल आर्टेशियन (Skilled Artisans) के पदों पर भर्ती निकाली है. जो उम्मीदवार इस पोस्ट के लिए आवेदन करना चाहते हैं वे अपने सभी जरूरी डॉक्यूमेंट्स की फोटोकॉपी और 2 पासपोर्ट साइज फोटो सीनियर मैनेजर, मेल मोटर सर्विस, 134 A, S.K. अहीर मार्ग, वोरली, मुंबई- 400018 पर भेज दें।

बता दें कि इसमें कुल 15 पदों के लिए भर्ती निकाली गई है. जिसमें मोटर व्हीकल मैकेनिक,  मोटर व्हीकल इलेक्ट्रीशियन, वेल्डर, पेंटर समेत कई पदों पर नियुक्ति की जाएगी. योग्यता: सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त किसी भी टेक्निकल संस्थान से ट्रेड सर्टिफिकेट होना चाहिए. इसी के साथ 1 साल से अनुभव के साथ 8वीं कक्षा पास की हो. जो उम्मीदवार मोटर व्हीकल मैकेनिक पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं उनके पास ड्राइविंग लाइसेंस होना चाहिए.

उम्मीदवारों की आयु सीमा: 18 साल से 30 तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। आवेदन फीस: आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के लिए कोई आवेदन फीस नहीं है पे-स्केल: 19900 रुपये. बता दें कि उम्मीदवारों का चयन ट्रेड टेस्ट के आधार पर किया जाएगा. परीक्षा की तारीख और एडमिट कार्ड जल्द जारी कर दिया जाएगा. वहीं ये भी बता दें कि उम्मीदवारों की नियुक्ति महाराष्ट्र में की जाएगी।