पॉपुलर बैटल गेम PUBG में जुड़ने वाला है ये नया मैप

ख़बरें अभी तक। PUBG गेम काफ़ी समय से लोगों के दिलों पर राज़ कर रहा है स्मार्टफोन के लिए इस गेम को लांच करने के बाद यह गेम और भी ज्यादा पॉपुलर हो चूका है. भारत सहित दुनिया भर में ये गेम काफी तेजी से पॉपुलर हुआ है. बता दें कि पॉपुलर बैटल गेम PUBG में नया मैप जुड़ने वाला है. ऑफिशियल रिलीज से पहले इंटरेट पर लीक्ड मैप दिखा है.

इस नए मैप को Vikendi कहा जाएगा और इसमें बर्फबारी दिखाई जाएगी. एक यूट्यूब चैनल पर वीडियो है जिसमें इस मैप को विस्तार से दिखाया गया है. यह विंटर आधारित मैप है और ट्वीटर पर लोग इसे लेकर काफी उत्साहित हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मैप सर्वर पर अपलोड कर दिया गया है और जल्द ही इसे लाइव किया जा सकता है.

एक यूट्यूब चैनल ने मैप्स लीक के आधार पर इसका कॉन्सेप्ट वीडियो तैयार किया है जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि मैप कैसा है. इस मैप में एक बड़ा कॉस्मोड्रोम और रॉकेट है. यहां कमांड सेंटर, सैटेलाइट्स और टावर भी दिख रहे हैं.

वहीं PUBG से ही जुड़ी एक दूसरी रिपोर्ट की बात करें तो अब ये गेम कंप्यूटर और मोबाइल के बाद अब PS4 पर आ रहा है. सोनी ने इसके लिए प्री बुकिंग शुरू कर दी है. 7 दिसंबर को कंपनी PS4 के लिए इसे रिलीज कर देगी. लिस्टिंग में Vikendi event pass है और पहले बताया जा रहा था कि यह 2019 में आएगा, लेकिन अब रिपोर्ट है कि यह मैप 7 दिसंबर को PS4 प्लेटफॉर्म के साथ ही आएगा.