ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने दीपक कलाल को पहनाया मंगलसूत्र

ख़बरें अभी तक। ड्रामा क्वीन राखी सावंत और यूट्यूब पर्सनालिटी दीपक कलाल के विडियो इन दिनों सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहे है। दोनों के अजीबो-गरीब बयान सुनकर लोग उनका काफी मजाक भी उड़ी रहे है, वहीं अब राखी सांवत का कहना है कि वे भी अब शादी करने का मन बना चुकी हैं। उन्होंने अपनी शादी का कार्ड सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी किया है। राखी सावंत लॉस एंजेल्स में 31 दिसंबर को शादी करेंगी और आपको ये बात दें कि राखी जिससे शादी करने जा रही हैं वो एक यूट्यूब पर्सनालिटी हैं। उनका नाम दीपक कलाल है। दीपक और राखी ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी शादी की एक-एक डीटेल फैंस को दी। इस कॉन्फ्रेंस में राखी और दीपक ने खूब ड्रामा किया।

राखी सावंत प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने होने वाले पति के सामने गाली देती नजर आईं। इस बीच दीपक ने राखी सावंत की पूरे मीडिया के सामने साड़ी खोल दी। वहीं, राखी सावंत अपने होने वाले पति को मंगलसूत्र पहनाती दिखीं। इस दौरान राखी सावंत ने बताया है कि ये साड़ी उनको एमसी डोनाल्ड ट्रंप (McDonalds Trump) की ओर से गिफ्ट मिली है। राखी सावंत ने इस बात का भी खुलासा किया कि वे दोनों लाइव सुहागरात मनाएंगे। इसके लिए राखी उन्हें शुक्रिया भी अदा कर चुकी हैं। दीपक और राखी के ये अजीबो-गरीब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। प्रेस कॉन्फेंस में दीपक ने कहा- ‘हम जल्द ही एक डॉल बनाने वाले हैं सिलिकॉन डॉल। उस डॉल का नाम होगा राखी सावंत। राखी सावंत डॉल एक ऐसी डॉल होगी जो युवा लड़कों के लिए कारगर होगी।’ ‘इसके बाद कभी समाज में कभी बलात्कार नहीं होगा। इससे समाज में हो रहे बुरे कामों पर रोक लगेगी। ये बलिदान मेरी राखी करेगी।

दीपक की इस बात पर राखी ने कहा, ‘हे प्रभु मैं तो पति ढूढ़ रही थी आपने ये क्या भेज दिया… तुम मेरी डॉल बनाकर समाज से बलात्कार करवाओगे। तुम्हें शर्म नहीं आती है कैसे होने वाले पति हो तुम।’ दीपक कलाल ने ये भी कहा- “हमारी शादी का बजट ज्यादा नहीं, सिर्फ 70 करोड़ है। इस पर राखी ने टोका कि उन्होंने उनसे 85 करोड़ की बात कही थी, 15 करोड़ कहां गए? दीपक ने कहा कि कुछ पैसा कपड़ों में काम आएगा। अब दोनों की शादी में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Add your comment

Your email address will not be published.