र‍िसेप्शन को खास बनाने के लिए निक ने बनवाया 18 फीट का लंबा केक

ख़बरें अभी तक। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनास ने कल मंगलवार को दिल्ली में अपना पहला रिसेप्शन दिया। जिसमें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शिरकत की थी। वहीं दोनों कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो रही है। वहीं निकयंका के शादी का केक भी बेहद स्पेशल था.

कैथोलिक वेडिंग के रीति रिवाजों के अनुसार निक और प्रियंका ने केक काटा. ये केक काफी चर्चाओं में है. केक की लंबाई 18 फुट थी. इस केक को काटते हुए प्र‍ियंका-निक की तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं.

बता दें कि इस केक को निक के पर्सनल शेफ्स ने तैयार किया था. ये शेफ निक ने दुबई और कुवैत से बुलाए थे. 6 टियर केक के डिजाइन को मिनार जैसा लुक दिया गया था. प्रियंका और निक ने इस केक को एक बड़े से चाकू से काटा. जो देखने में एकदमम तलवार जैसा था. सोशल मीडिया पर इस केक के साइज और खूबसूरती की खूब तारीफें की जा रही हैं.

View this post on Instagram

Happiest day of my life. @priyankachopra

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

प्रियंका और निक ने कैथोलिक और हिंदू दोनों रीति रिवाजों से शादी की है. कैथोलिक में जहां प्रियंका ने राल्फ लॉरेन का डिजाइन किया सफेद गाउन पहना था, वहीं हिंदू परंपराओं से हुई शादी में प्रियंका ने सब्यसाची का डिजाइनर लाल जोड़ा पहना था।

बता दें कि सबसे पहले प्रियंका ने मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की और उसके अगले दिन संगीत सेरेमनी की. शादी की इन रस्मों में दोनों ही परिवारों ने जज़्बे के साथ शिरकत. खासकर संगीत सेरेमनी में, जहां जोनास और चोपड़ा परिवार के बीच डांस कॉम्पिटीशन हुआ.

Add your comment

Your email address will not be published.