WhatsApp ऐप आपके फोन में एक और फिचर जोड़ने जा रहा है, जानिए क्या है फिचर

ख़बरें अभी तक। वॉट्सऐप (WhatsApp) अपने ऐप में स्टीकर फीचर के बाद अब अपने एंड्रॉयड और आईफोन यूजर्स के लिए डार्क मोड फीचर लाने की तैयारी कर रही है. इसकी जानकारी WABetaInfo ने ट्विटर पर ट्विट पोस्ट करते हुए दी. यूजर्स पिछले कई महीने से इस फीचर का इंतजार कर रहे थे और अब ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी इस फीचर को दिसंबर के अंत तक या फिर जनवरी की शुरुआत में रोलआउट कर देगी.

डार्क मोड फीचर से आपको रात को व्हाट्सएप पर चैटिंग करते वक्त बुरा असर नहीं पड़ेगा, पहले फोन की रोशनी ज्यादा होती थी, जिससे आपकी आंखों पर इसका बुरा असर पड़ता था. लेकिन वॉट्सऐप पर डार्क मोड फीचर आने के बाद आपको इससे छुटकारा मिल जाएगा. इस फीचर के ऑन करते ही वॉट्सऐप का रंग काला हो जाएगा जिसके बाद यूजर्स लम्बे समय तक बिना परेशानी के इसका इस्तेमाल कर सकते हैं और उनकी आखों पर असर भी नहीं पड़ेगा.

वहीं इस फीचर का एक और फायदा होगा जिससे आपकी फोन की बैटरी भी जल्दी खत्म नहीं होगी। बता दें कि इस फीचर को पहले यूट्यूब और ट्विटर पर लॉन्च किया जा चुका है. वॉट्सऐप पर इस फीचर को लाने के लिए इसकी टेस्टिंग सितंबर से ही शुरू कर दी गई थी. फिलहाल कंपनी के तरफ से इस फीचर को लेकर को जानकारी नहीं मिल पाई है.

Add your comment

Your email address will not be published.