रोहतक: काठमंडी पुल के नीचे 45 वर्षीय व्यक्ति का शव बरामद

ख़बरें अभी तक। रोहतक शहर के काठमंडी पुल के नीचे आज सुबह लगभग 45 वर्षीय व्यक्ति का शव बरामद हुआ। जिसके चेहरे पर चोट के निशान थे, पास ही पत्थर भी पड़ा हुआ था। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव की जांच की। प्राथमिक दृष्टि में मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की तथा एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। अभी तक व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो पाई है, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेज दिया है।

आज सुबह काठमंडी पुल के नीचे एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ दिखाई दिया। जिसका चेहरा खून से लथपथ था। साथ ही कुछ पत्थर भी पड़े मिले हैं, जिसपर खून लगा हुआ था। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर सिटी थाना प्रभारी जगबीर सिंह मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में ले लिया। जिसके बाद एफएसएल टीम को भी मौके पर बुला कर जांच की गई।

जगबीर मालिक का कहना है कि जिस तरह से चेहरे पर चोट के निशान है, उससे साफ जाहिर होता है कि व्यक्ति की हत्या की गई है। अभी तक शिनाख्त नही हो पाई है। शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पीजीआई भेज दिया गया है।

Add your comment

Your email address will not be published.