कॉमेडियन कपिल शर्मा शादी आप देख सकेंगे लाइव, पढ़िए पूरी ख़बर

ख़बरें अभी तक। कॉमेडियन कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ आज यानी 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. कपिल की शादी गिन्नी के होमटाउन यानी जालंधर में हो रही है. बता दें कि कपिल की खास दोस्त भारती सिंह भी अपने पति हर्ष के साथ शादी में शिरकत करने पंजाब आई हैं. कृष्णा अभिषेक और सुमोना चक्रवर्ती समेत टीवी सेलेब्स भी कपिल के घर पहुंच चुके हैं. सभी सेलेब्स ने ”जागो नाइट्स” में खूब मस्ती की.शादी में शामिल होने कपिल शर्मा के दोस्त और टीवी के मशहूर कलाकार पंजाब पहुंच चुके हैं.

मेहंदी सेरेमनी और माता का जगराता  के बाद मंगलवार को ट्रेडिशनल जागो सेरेमनी रखी गई. इसमें सभी ने मिलकर खूब धमाल किया. कपिल शर्मा ने भी जमकर डांस किया. अलग अलग जश्न की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. कुछ वीडियो भी सामने आए हैं.कपिल समेत उनके दोस्तों और परिजनों के चेहरे की खुशी देखने लायक है.

वहीं खबरों की मानें तो शादी को यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर लाइव भी किया जा सकता है. जिससे कपिल के सारे फैंस उनकी शादी लाइव देख सकेंगे. कपिल के दोस्तों ने इसकी पूरी तैयारी कर रखी है. शादी से पहले संगीत, मेहंदी और माता की चौकी रखी गई. इस दौरान कपिल की मां का उत्साह देखने को मिला. बताते चलें कि गिन्नी कॉलेज के दिनों से कपिल की दोस्त हैं. दोनों तभी से एक दूसरे को जानते हैं. दोनों ने स्टार वन के सीरियल “हंस बलिए” में साथ हिस्सा लिया था.