कैथल के गांव बात्ता के डेरे के महंत बाबा सोमपुरी का महिला के साथ अश्लील वीडियो वायरल

ख़बरें अभी तक। लगातार बाबाओं के कर्मकांड सामने आ रहे है. बाबा लगातार लोगों की आस्था के साथ खिलवाड़ कर रहे है. राम रहीम और आसाराम के बाद इस कड़ी में ग्रामीण क्षेत्रों में बने डेरों और मंदिरों के बाबा भी पीछे नहीं है.

ताजा मामला कैथल के बात्ता गांव में सामना आया है. जहां डेरे के महंत बाबा सोमपुरी की अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस वीडियों में बाबा सोमपुरी एक महिला के साथ होटल के कमरे में आपत्तिजनक हालत में बैठा है. होटल के कमरे में शराब के साथ सिगरेट के कश लगा रहा है. यहीं नहीं ये बाबा नशे में चूर होकर महिला के साथ अश्लील हरकतें भी कर रहा है.महंत की आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने से बात्ता गांव व आस-पास के क्षेत्र में भारी आक्रोश है.

बता दें कि बाबा सोमपुरी को सात साल पहले गद्दी पर बैठाया गया था.  लेकिन अब इस हरकत के बाद गद्दी छीन ली गई है. इस मामले को लेकर ग्रामीणों ने द्वारा एक पंचायत बुलाई जायेगी जिसमें पूरी स्थिति पर गहनता से विचार करके आहे की कार्रवाई की जायेगी. वहीं इस हरकत के बाद से महंत फरार चल रहे है. ग्रामीणों ने काफी संपर्क करने की कोशिस की लेकिन महंत का कोई पता नहीं चला.

बात्ता गांव में स्थित बाबा राजपुरी डेरा काफी पुराना है. यह बाबा राजपुरी का गुरु स्थान यही डेरा है. इसके गुरु संत सरस्वती पुरी ने यहीं पर राजपुरी को दीक्षा दी थी. यह करीब 330 साल से अधिक पुराना है और करीब 58 वर्षीय सोमपुरी 14वां महंत है.