गीता जयंती कार्यक्रम में पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला

ख़बरें अभी तक। फतेहाबाद के पंचायत भवन में आज गीता जयंती कार्यक्रम का आयोजन किया गया। फतेहाबाद के पंचायत भवन में 16 से 18 दिसंबर तक यह कार्यक्रम चलेगा। आज इस कार्यक्रम का शुभारंभ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने किया। इस कार्यक्रम में आज विभिन्न विभागों की ओर से प्रदर्शनी लगाई गई थी। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के द्वारा सबसे पहले इन प्रदर्शनों का अवलोकन किया गया और उसके बाद भी प्रचलित करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया।

कार्यक्रम में पहुंचे लोगों को संबोधित करते हुए सुभाष बराला ने कहा कि पंचायत भवन में गीता जयंती के अवसर पर तीन दिवसीय जो कार्यक्रम प्रदेश सरकार की ओर से करवाया जा रहा है, उसके लिए वह सरकार के आभारी हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत करने का मौका मिला है, उन्होंने कहा कि गीता एक महान ग्रंथ है जो ज्ञान और विज्ञान दोनों ही पर आधारित है।

मीडिया से बातचीत करते हुए सुभाष बराला ने नगर निगम चुनाव को लेकर कहा कि जनता बीजेपी सरकार द्वारा पिछले 4 वर्षों में करवाए गए कार्यों को ध्यान में रखकर वोट डालने का मन बना चुकी है। उन्होंने कहा कि लक्षण शांतिप्रिय ढंग से चल रहा है। बीजेपी प्रत्याशियों की जीत को लेकर पूछे सवाल पर बराला ने कहा कि अभी इस पर टिप्पणी करने का उचित समय नहीं है, चुनाव संपन्न होने के बाद वह इस मामले में टिप्पणी करेंगे।

नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला के द्वारा गीता जयंती कार्यक्रमों में पैसे की फिजूलखर्ची पर दिए गए बयान पर सुभाष बराला ने कहा कि इनेलो सरकार के समय में जब पैसे की बर्बादी की जाती थी वह अनुचित थी। उन्होंने कहा कि गीता एक महान ग्रंथ है, इसके प्रचार प्रसार के लिए सरकार द्वारा जो पैसा खर्च किया जा रहा है। अगर उससे दुगना और तिगुणा कितना पैसा भी खर्च किया जाए तो वह भी सरकार को खर्च करना चाहिए।