शादी में जाने की जिद्द करने पर बाप ने बेटी को गोलियों से भूना

ख़बरें अभी तक। कुरुक्षेत्र में एक बाप ने तैश में आकर अपनी बेटी को मौत के घाट उतारा. बता दें कि बेटी शादी में जाने की जिद्द पर अड़ी थी और पिता परीक्षा की तैयारी करने को कह रहा था. इस दौरान दोनों में कहासुनी हुई और गुस्से में बाप ने बेटी को तीन गोलियां मारकर उसे मौत के घाट उतारा दिया. वहीं आरोपी पिता मौके से फरार है. बेटी की हत्या देख मां बेसुध हो गई है जो अस्पताल में उपचाराधीन है.

बता दें ये घटना कुरुक्षेत्र के मोहन नगर की है. सूचना मिलने पर सिटी एसएचओ जसपाल सिंह टीम सहित घटनास्थल और अस्पताल पहुंचे और जांच की. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने रवि मैहला के बयान पर आरोपी पिता के खिलाफ हत्या व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

आरोपी राजीव मोहन नगर में कई वर्षों से पत्नी और बेटी के साथ रहा था. उसका इकलौता शादीशुदा बेटा गुरुग्राम में निजी कंपनी में नौकरी करता है और परिवार के साथ वहीं रहता है. आरोपी बाप के दोस्त रवि मैहला ने बताया कि राजीव उसके साथ करीब एक साल से ज्योतिनगर में प्रिंटिंग प्रेस चला रहा था. दोनों में अच्छे संबंध थे. राजीव ने ऐसे किसी विवाद का जिक्र नहीं किया, जिससे वह परेशान हो. वह अपने परिवार के साथ खुशी से रह रहा था.