PUBG में जुड़ा नया मैप Vikendi: ये है खासियत

खबरें अभी तक। पॉपुलर मल्टिप्लेयर ऑनलाइन गेम पबजी में कुछ नए चैंजस कर दिए गए हैं. आपको बता दें कि पबजी में एक नया मैप Vikendi जुड़ चुका है. बता दें कि 2.1GB का अपडेट कुछ दिन पहले से ही जारी किया गया था और अब गेम में मैप्स का अपडेट आ गया है. यह मैप विजुअली अपीलिंग है और विंटर शुरू हो चुका है और इस समय खेलने में एक अलग अनुभव मिलता है. जैसा कि हम जानते हैं कि ग्राफिक्स मोबाइल पर काफी बेहतरीन लगते हैं. नए वेदर भी जोड़े गए हैं और बर्फबारी भी दिखेगी जैसे सैनहॉक में बारिश होती है.

इस मैप में साउंट इफेक्ट्स के साथ भी ट्वीक किया गया है. फूटस्टेप्स के साउंड को पहले से मुश्किल बनाया गया है ताकि आपको यह जानने में दिक्कत हो की दुश्मन किधर हैं. इस मैप में छुपने की जगहें कम हैं, इसलिए थोड़ा टफ हो सकता है. रोकेट बेस है जहां छुप सकते हैं, लेकिन बर्फ वाले इलाकों में पेड़ पौधे कम हैं इसलिए कवर लेने में मुश्किल होगी.

स्नोडे इवेंट्स में हिस्सा लेकर आप ग्लेशियर M416 जीत सकते हैं. इसके लिए सभी प्लेयर्स योग्य हैं इसके लिए 120 बार लकी ट्रेजर खेलना होगा. स्नोमोबाइल व्हीकल्स मिलेंगे और वॉयस कमांड्स की टोन पहले से बदल गई है.  कंपनी ने रूल स्ट्रिक्ट किया है. अगर आप लगातार मैच शुरू करके एग्जिट करने से आपको कुछ समय के लिए गेम से ब्लॉक किया जा सकता है.

इसे डाउलोड करने के लिए सबसे पहले आपको गेम अपडेट करना होगा. गेम अपडेट होने पर गेम के अंदर आपको Vikendi मैप दिखेगा और इसे डाउनलोड करने में ज्यादा समय भी नहीं लगेगा. क्योंकि यह 134MB का ही है. यह मैप 6kmX6km साइज का है और यह सैनहॉक से बड़ा है, लेकिन इरैंगल और मिरानमर से छोटा है. इसमें नई व्हीकल हैं जो बर्फ पर चलाई जा सकेंगी. इसके अलावा आप विकेंडी के आईलैंड पर स्नोबॉल फाइट भी खेल सकते हैं.