यूपी के हमीरपुर में जमीनी विवाद खूनी झड़प में तबदील, दो लोग गंभीर रुप से घायल

ख़बरें अभी तक। यूपी के हमीरपुर जिले में आज फिर जमीनी विवाद में एक ही परिवार के सदस्यों के बीच हुई कई राउंड हवाई फायरिंग के बाद चली लाठी डांडो से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दिया है। इस गोलीकांड से इलाके में दहशत फैली हुयी है।

मामला हमीरपुर जिला मुख्यालय के ज्ञान गार्डन गेस्ट हॉउस के पास का है, जहाँ बाबू सिंह और राम सजीवन सिंह दोनों भाइयो के बीच सुमेरपुर थाना क्षेत्र के कुंदौरा गाँव में पारिवारिक जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। इन लोगों का घर यहाँ भी था जिसके बटवारे की मांग को लेकर राम संजीवन का बेटा मनीष अपने दादा बाबु सिंह से मिलने यहाँ आ पंहुचा जिसके बाद दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद गाली गलौच शुरू हो गयी और बाबू सिंह के लड़को अवनीश और ब्रजेश सिंह ने अपनी बन्दूक से हवाई फायरिंग शुरू कर दी और लाठी डाँडो से पीट कर मनीष को लहू लुहान कर दिया।

अचानक हुई हवाई फायरिंग से मोहल्ले में दहशत फैल गयी और स्थानीय लोगों ने पुरे मामले की सुचना पुलिस को दे दी जिसके बाद मौके में पहुची पुलिस ने घायल मनीष को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाते हुए पुरे मामले की जाँच शुरू कर दी है।