देखिए मंगलावार के दिन क्या है आपके राशिफल में खास

ख़बरें अभी तक। मेष: यदि आप शिक्षा से जुड़े किसी परिणाम का इंतज़ार कर रहे हैं तो आज आपको उसका सकारात्मक परिणाम मिल सकता है. घर परिवार में सुखमय वातावरण बना रहेगा.

वृष: वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन कार्य क्षेत्र में अच्छा नहीं होगा. सहकर्मियों से अनबन होने की सम्भावना है. आर्थिक दिक्कते परेशान कर सकती हैं.

मिथुन: मिथुन राशि के जातक आज व्यापार से जुड़ा हुआ कोई महत्वपूर्ण फैसला कर सकते हैं. परिवार का आपको आज पूरा सहयोग प्राप्त होगा.

कर्क: कर्क राशि के जातकों को आज पैसे की तंगी का सामना करना पड़ सकता है. नौकरी में बॉस के द्वारा आपके कार्य की प्रशंसा की जा सकती है.

सिंह: सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन काफी उत्तम है. यदि आप प्रॉपर्टी से सम्बंधित कोई निर्णय लेना चाहते हैं तो आज अवश्य लें, ऐसा करना आपके लिए शुभ रहेगा.

कन्या: कन्या राशि के जातक यदि आज सफ़ेद रंग का वस्त्र पहनते हैं तो उनके लिए आज का दिन शुभ रहेगा. दिन ढलने के साथ आपका कोई करीबी आपके लिए शुभ समाचार लेकर आ सकता है.

तुला: तुला राशि के जातकों के लिए नौकरी के सिलसिले में आज दिन काफी भाग्यशाली रहने वाला है. यदि आज आप कोई नया कार्य शुरू करने की सोच रहे हैं तो, अवश्य करें.

वृश्चिक: वृश्चिक राशि के जातकों के जीवन में आज करियर के क्षेत्र में नए मोड़ सामने आ सकते हैं. शब्दों पर नियंत्रण बना कर रखें, अन्यथा किसी बड़ी परेशानी में पड़ सकता है.

धनु: धनु राशि वालों के लिए क़ानूनी मसलों में आज का दिन अच्छा व्यतीत नहीं होगा. पति/पत्नी का आज आपको पूरा सहयोग प्राप्त होगा. पेट संबंधी कोई समस्या आज आपको काफी परेशान कर सकती है.

मकर: मकर राशि के जातक प्रेम संबंधी मामलों में आज कोई महत्पूर्ण निर्णय ले सकते हैं. यदि आप विद्यार्थीं हैं तो आज आप अपने करियर के लिए किसी क्षेत्र का चयन कर सकते हैं. और ऐसा करना आपको उस क्षेत्र में सफलता भी दिलाएगा.

कुंभ: कुम्भ राशि वाली कोशिश करें किसी से भी बे वजह की बहस में न उलझे वरना आप किसी बड़ी परेशानी में फंस सकते हैं. वैवाहिक जीवन से जुड़ा हुआ कोई अहम् फैसला आज ले सकते हैं.

मीन: मीन राशि के जातकों के लिए उनका पारिवारिक जीवन आज सुखमय रहेगा. किसी अजनबी से आर्थिक लाभ मिलने की सम्भावना है. जल्दबाजी में लिया गया कोई भी निर्णय हानि पहुँचा सकता है.