बाराबंकी: वृद्ध की सरेआम गोली मारकर हत्या

ख़बरें अभी तक।  बाराबंकी में एक वृद्ध की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी. हत्यारों ने गोली मारने के बाद क्रुरता की सारी हदें पार कर दी हत्यारों ने मृतक के सिर पर बार बार वार किए। यह सनसनीखेज वारदात बाराबंकी के मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के पंडितपुरवा गांव में हुई। गांव के रहने वाले दयाशंकर उर्फ बलई पंडित पास के गांव में एक भट्ठे पर चौकीदारी का काम करते थे। रोज की तरह बुधवार की शाम भी वह भट्ठे पर जा रहे थे। तभी रास्ते में पहले से ही घात लगाये बैठे कुछ लोगों ने पहले उसे गोली मारी और फिर धारदार हथियार से हमला कर उनका मर्डर कर दिया। हत्या की खबर से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। हत्या के पीछे की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक बीती 6 जून को गांव के ही नत्थाराम के बेटे देवकली मिश्रा की हत्या कर दी गई थी। जिसमें दयाशंकर के तीन लड़के नामजद किये गये थे। हाल ही में उनके बेटे जेल से छूटकर आ गए हैं। मृतक दयाशंकर के बेटे ने आरोप लगाया कि नत्था, छोट्टे और गंगा ने अपने कुछ लोगों के साथ मिलकर उनके पिता की हत्या की है। घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति है।

वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए बाराबंकी के एडीशनल एसपी दिगम्बर कुशवाहा ने मौके पर पहुंचकर पूरा निरीक्षण किया। दिगम्बर कुशवाहा ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। सभी पहलुओं से तफ्तीश के बाद जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।