Realme ने लॉन्च किया नया स्मार्टफोन, फोन पर विशेष छुट

ख़बरें अभी तक।  चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी  ने अभी हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन Realme 2 Pro, Realme C1, और Realme 2 लॉन्च किया है। अगर आप इस स्मार्टफोन को सस्ते दाम में खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास इसके लिए अच्छा मौका है। दरअसल, ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट 26 से 29 नवंबर तक मोबाइल्स बोनांजा सेल का आयोजन कर रही है। जिसमें आपको इस स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट तो मिल रहा है। इसके अलावा आप इसे नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर के तहत खरीद सकते हैं।

आपको बता दें कि अभी हाल ही में कंपनी ने Realme 2 Pro स्मार्टफोन को 13,990 रुपये में लॉन्च किया था। लेकिन अब आप इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट के मोबाइल्स बोनांजा सेल के तहत सिर्फ 11, 591 रुपये में खरीद सकते हैं। इस तरह आपको इस स्मार्टफोन पर 2,399 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं अगर आप इसे SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड से इसे खरीदते हैं तो आपको 10% का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा। आप इस स्मार्टफोन एक्सचेंज ऑफर के तहत भी खरीद सकते हैं।

वहीं अगर आप 4 GB RAM और 64GB स्टोरेज वाले Realme 2 स्मार्टफोन को मोबाइल्स बोनांजा सेल के तहत खरीदते हैं तो यह आपको सिर्फ 10,990 रुपये में मिल जाएगा। जबकि इसकी असल कीमत 11,990 रुपये है। इसके अलावा अगर आप इस स्मार्टफोन को एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो इसपर आपको 5% का डिस्काउंट मिलेगा। बता दें कि आप इसे भी नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर के तहत भी खरीद सकते हैं।