जानिए कौन-कौन सी फिल्मों में नजर आएंगी बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण…

खबरें अभी तक। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी शादी और फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं. जी हां अपनी ग्रैंड शादी के बाद दीपिका अब मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘छप्पाक’ में नजर आएंगी . ये फिल्म दीपिका के लिए बहुत खास होने वाली है, क्योंकि इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाते नजर आएंगी. इस फिल्म की घोषणा दीपिका खुद पहले ही कर चुकी हैं. यह एक बायोपिक फिल्म होगी.

वहीं कई दिनों से दीपिका को लेकर एक सुपरहीरो फिल्म की बात चल रही थी. जिसमें दीपिका काम करने वाली थी. फिल्मफेयर के साथ एक खास इंटरव्यू में जब दीपिका से इस सुपरहीरो फिल्म के बारे में पूछा गया तो दीपिका ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि ” यह बात सच है कि मैं इस फिल्म पर अभी काम कर रही हूं कहानी अब तक साफ नहीं है. अभी इंडस्ट्री की टीम मिलकर इसपर काम कर रही है. ” वाकई ये दीपिका के फैन्स के लिए बहुत बड़ी खबर है.

खबर पक्की है : सुपरहीरो फिल्म में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, पढ़ें

लेकिन अब खबर है कि दीपिका और रणवीर अब अपने हनीमून पर जाने वाले हैं. आपको बता दें, अपनी शादी के बाद ये जोड़ी कही हनीमून पर नहीं गई और रणवीर सिंह ने अपनी फिल्म ‘सिम्बा’ का प्रमोशन करना शुरू कर दिया था. जिसके बाद ये जोड़ी बहुत जल्द हनीमून पर जाएगी. इसके बाद रणवीर सिंह अपनी फिल्म ’83’ की तैयारी में जुट जाएंगे और दीपिका ‘छप्पाक’ में व्यस्त हो जाएंगी.